ब्रह्मास्त्र को बनने में लगे 9 साल, निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर को ठहराया जिम्मेदार

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी बात की चर्चा हो रही है तो वह है रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की। जब से इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से ही यह फिल्म लोगों के बीच में चर्चा का विषय बन गया है। लगभग 300 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया रही है। कई लोग इसे बॉलीवुड का आगामी सुपरहिट फिल्म बता रहे हैं तो कई लोग यह बता रहे हैं कि यह सबसे बड़ी फ्लॉप साबित होगी। बहरहाल बात चाहे जो भी हो दर्शकों को इस फिल्म से मजा जरूर मिलेगा क्योंकि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ के कपल को रील लाइफ पर देखने का एक्सपीरियंस दर्शकों को भी मिलेगा। हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया कि इस फिल्म को बनाने में 9 साल का समय लगा और इसके लिए उन्होंने रणबीर कपूर को इसका जिम्मेवार ठहराया।

रणबीर कपूर ने इसलिए लिया इस फिल्म को बनाने में 9 साल का समय

ब्रह्मास्त्र को बनने में लगे 9 साल, निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर को ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी ब्रह्मास्त्र को लेकर बहुत उत्सुक है। हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन में जुट चुके हैं उनके साथ इस फिल्म के को स्टार आलिया भट्ट अमिताभ बच्चन नागार्जुन और मौनी रॉय भी जोरों शोरों से इस फिल्म का प्रचार प्रसार करने में जुटे हुए हैं। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी की यह फिल्म 2012 से ही बन रही है लेकिन इस में रुकावट आ रही थी। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी से हाल ही में हुए बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि यह फिल्म 2018 में रिलीज होनी चाहिए थी लेकिन रणबीर कपूर की वजह से इंतजार इतना लंबा हो गया। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर की वजह से ही यह फिल्म पिछले 9 सालों से बन रही हैं आइए आपको बताते हैं क्यों रणवीर कपूर ने इतना लंबा समय लिया इस फिल्म को बनाने के लिए।

पूरे 9 साल में तैयार हुई है यह फिल्म, बॉयकॉट गैंग भी है तैयार

ब्रह्मास्त्र को बनने में लगे 9 साल, निर्देशक अयान मुखर्जी ने रणबीर को ठहराया जिम्मेदार

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों की प्रतिक्रियाएं मिली जुली रही है। हालांकि बायकॉट गैंग ने इस फिल्म का बायकॉट अभी से ही करना शुरू कर दिया है। क्योंकि इस ट्रेलर के दृश्य में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर जूता पहनकर मंदिर की घंटी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि यह दृश्य किस समय का है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन अभी से ही इस फिल्म के बॉयकॉट को लेकर आवाज उठाई जाने लगी है। लोग बता रहे हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जगह कोई और होता तो यह फिल्म सुपरहिट साबित होती लेकिन इस फिल्म में नेपोटिज्म का बोलबाला है इस वजह से इसका बॉयकॉट हो रहा है। यह फिल्म सितम्बर 2022 में रिलीज होने वाली है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *