कंगना रनौत ने किया खुलासा, पहली बार अपने टीचर के साथ हुआ था प्यार, इस उम्र में किया था पहला किस

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री कंगना राणावत की हालिया रिलीज हुई फिल्म धाकड़ पूरी तरह से पर्दे पर फ्लॉप हो गई। 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 10 करोड़ की भी कमाई नहीं की। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई। यह पहला मौका नहीं था जब कंगना राणावत की फिल्म इस तरह से पीटी हो। उनकी पिछली रिलीज हुई चार फिल्में बुरी तरह से पर्दे पर फ्लॉप रही है। एक समय में कंगना रनौत को उन अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता था जो बिना हीरो के ही फिल्मों को हिट करवाने का माद्दा रखती थी लेकिन धीरे-धीरे अब कंगना का रुतबा कम होता जा रहा है। हाल ही में कंगना रनोट ने अपने निजी जिंदगी के बारे में कुछ मजेदार खुलासा किया उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बेहद कम उम्र में ही अपने टीचर से प्यार हो गया था और उनको उन्होंने किस किया था।

इस उम्र में कंगना रनौत ने किया था अपने जीवन का पहला किस

कंगना रनौत ने किया खुलासा, पहली बार अपने टीचर के साथ हुआ था प्यार, इस उम्र में किया था पहला किस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाउत जितनी अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहती है उतनी ही वह अपने निजी जिंदगी के मामलों के वजह से भी सुर्खियां बटोरती है। एक समय में कंगना रनोट का नाम रितिक रोशन के साथ खूब जोड़ा जा रहा था। बताया जाता है कि रितिक रोशन और कंगना एक दूसरे के प्यार में थे। कई बार कंगना रानाउत रितिक रोशन पर आरोप लगाते भी नजर आई है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत ने अपने शुरुआती दिनों का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने बेहद कम उम्र में ही अपने जीवन का पहला प्यार पा लिया था। कंगना ने बताया कि उनका पहला प्यार उनके टीचर थे जिसके साथ उन्होंने किस भी किया था। आइए आपको बताते हैं कंगना की उम्र क्या थी जब उन्होंने पहली बार किस किया था।

इतनी सी उम्र में कंगना रानाउत ने टीचर के साथ कर लिया था लिप किस

कंगना रनौत ने किया खुलासा, पहली बार अपने टीचर के साथ हुआ था प्यार, इस उम्र में किया था पहला किस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाउत ने हाल ही में अपने निजी जिंदगी के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने बताया जब मैं पांचवी कक्षा में थी तब उन्हें अपने इंग्लिश की टीचर से बेहद प्यार था। कंगना राणावत ने बताया कि इंग्लिश के टीचर उनके लिए हमेशा चॉकलेट लाया करते थे जिसकी वजह से वह उन्हें प्यार करने लगी थी। कंगना रनौत ने बताया कि एक दिन जब वह फर्स्ट आई थी तब खुशी खुशी उन्होंने अपने अंग्रेजी टीचर को चूम लिया था और यह उनके जीवन का पहला किस था। उन्होंने बताया कि आज भी वह टीचर उनके साथ हैं और उन्हें प्रोत्साहित करते हैं। ऐसा लग रहा है जैसे कंगना रनोट अपनी पिछली रिलीज हुई फिल्म की असफलता को भुलाकर आगे बढ़ गई है क्योंकि बहुत ही जल्द वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *