करण जौहर की सच्चाई आयी सामने, मर्द बनने के लिए 3 साल तक डॉक्टर से ट्रेनिंग लेते थे करण जौहर

बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म निर्देशकों में शुमार किए जाने वाले करण जोहर का नाम आए दिन सुर्खियों में नाम आता रहता है। कई बार तो उनका नाम उनकी फिल्मों की वजह से आता रहता है लेकिन उनके निजी जिंदगी के किस्से भी कई बार खूब चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे करन जौहर ने हाल ही में अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया। आपको बता दें कि करण जौहर 50 साल के हो चुके हैं लेकिन आज तक कुंवारे हैं। उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ तो जुड़ा ही है साथ ही साथ उनका नाम बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ भी नाम जुड़ा जा चुका है बताया जाता है कि करण जौहर समलैंगिक है लेकिन उन्होंने इस बात को कभी नहीं माना है। लेकिन जुग जुग जियो फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने अपने बारे में अजीबोगरीब खुलासा किया उन्होंने बताया कि आदमी बनने के लिए उन्होंने 3 साल की ट्रेनिंग ली थी।

करन जौहर ने खोला अपने जीवन का सबसे बड़ा राज

करण जौहर की सच्चाई आयी सामने, मर्द बनने के लिए 3 साल तक डॉक्टर से ट्रेनिंग लेते थे करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जोहर जिन्होंने हाल ही में अपना 50वा जन्मदिन मनाया था वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। करण जौहर की इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य रूप से नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे करन जौहर ने हाल में अपने जीवन की सच्चाई पर प्रकाश डाला है। उन्होंने बताया है कि बचपन में वह आदमियों के जैसे नहीं थे और आदमियों के जैसे बनने के लिए उन्हें 3 साल की ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी। फिल्म इंडस्ट्री में कई बार करण जोहर के इस बात को लेकर मजाक भी उड़ाया गया है। करण जौहर किस ट्रेनिंग के बारे में बात कर रहे थे आइए आपको बताते हैं आगे।

डॉक्टर के पास जाकर करन जौहर ने ली थी 3 सालों की ट्रेनिंग

करण जौहर की सच्चाई आयी सामने, मर्द बनने के लिए 3 साल तक डॉक्टर से ट्रेनिंग लेते थे करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और बॉलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े निर्माता करन जौहर ने हाल ही में अपने एक बचपन के वाकए को लेकर खुलासा किया है। करण जौहर ने बताया कि कैसे बचपन में लोग उन्हें लड़की कहकर चिढ़ाते थे और उन्हें इस बात से बेहद चिढ़ थी। उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने डॉक्टर के पास जाकर 3 साल की ट्रेनिंग ली थी करण जौहर ने बताया कि जब वह 11 साल के थे तब उनकी आवाज बिल्कुल लड़की की तरह थी और लोग उन्हें काफी चिढ़ाते थे। इसी वजह से अपनी आवाज को बदलने के लिए उन्होंने 3 साल की ट्रेनिंग ली थी और तब जाकर उनके अंदर कॉन्फिडेंस आया था कि वह बाहर जाकर लोगों के साथ घुलमिल कर बात कर सके। इन घटनाओं के अलावा बॉलीवुड में भी करण जोहर का काफी बार मजाक उड़ाया जा चुका है कई बार तो उनका नाम बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के साथ भी जोड़ा गया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *