बहु आलिया भट्ट ने खोले सास नीतू कपूर के राज, दिन भर में इतना खाना खा जाती है नीतू कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जबसे कपूर खानदान की बहू बनी है तब से ही वह आए दिन उनके घर के बातों को पब्लिक में साझा करती रहती है। फिलहाल तो आलिया इन दिनों लंदन में अपनी मां सोनी राजदान के साथ छुट्टियां बिता रही है। हाल ही में वह अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की वजह से चर्चाओं में बनी हुई थी। उनकी अदाकारी को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट अगले सप्ताह अपनी मां सोनी राजदान से मिलकर वापस इंडिया आ जाएंगी और फिर वह अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में जुट जाएंगी। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। नीतू कपूर के बारे में आपको बता दें कि वह 63 सालो की है और फिर भी पर्दे पर बेहद एनर्जीटिक हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने उनके खाने-पीने का राज बताया जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि नीतू कपूर इतना खाना खा जाती है।

बहु आलिया भट्ट ने खोलें सास नीतू कपूर के राज

बहु आलिया भट्ट ने खोले सास नीतू कपूर के राज, दिन भर में इतना खाना खा जाती है नीतू कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब रणबीर कपूर के घर में पूरी तरह से ढल गई है। आपको बता दें कि 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधी थी। यह शादी दोनों परिवार वालों की रजामंदी के साथ की गई थी। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने खुद कहा कि आलिया भट्ट उन्हें बहू के रूप में बेहद पसंद है और उन्हें वह अपनी बेटी की तरह रखेंगे। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी सास की तारीफ करते हुए कहा था कि वह किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने देती। इसी दौरान आलिया भट्ट ने अपनी सासू मां के डाइट चार्ट को भी खोला जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

63 वर्ष की उम्र में भी नीतू कपूर का यह है डाइट चार्ट, इतना खाती है नीतू कपूर

बहु आलिया भट्ट ने खोले सास नीतू कपूर के राज, दिन भर में इतना खाना खा जाती है नीतू कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर जो दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी है। बहुत ही जल्द 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी। नीतू कपूर पिछले लंबे वक्त से फिल्मों में सक्रिय नहीं थी लेकिन अब वह धीरे-धीरे एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। 63 वर्ष की उम्र में भी वह बेहद फिट है और उसकी वजह है उनकी डाइट। हाल ही में उनकी डाइट को उनकी बहू आलिया ने सबके सामने उजागर किया है जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे। नीतू कपूर सुबह 6:00 बजे उठकर सबसे पहले पपीते का जूस पीती हैं और 8:00 बजे तक उन्हें ब्रेकफास्ट चाहिए होता है। 11 भी वह एक बार फिर से जूस पीती हैं उसके बाद 2:00 बजे वह अपना खाना खाती हैं उसके बाद फिर शाम को उनका स्नेक्स होता है और फिर रात में डिनर। डिनर के बाद भी वह दूध और हल्दी पीना पसंद करती है। नीतू कपूर के इस डाइट चार्ट को देखकर हर कोई हैरान रह गया लेकिन उन्होंने खुद बताया कि स्वस्थ रहने के लिए ऐसी डाइट का पिछले 2 सालों से इस्तेमाल करती हुई आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *