फरहान अख्तर ने की फिल्म डॉन 3 की घोषणा, शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाते आए नजर

पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है जैसे शाहरुख खान के ऊपर से संकट के बादल छट गए हैं क्योंकि बीते कुछ सालों से शाहरुख खान के लिए कुछ भी सही नहीं चल रहा था। एक तरफ जहां उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार पीट रही थी। वही उनके निजी मामले भी लगातार सुर्खियों में रहे थे लेकिन साल 2022 शाहरुख खान के लिए बिल्कुल किसी सपने से कम नहीं रहा है। क्योंकि इस साल भले ही अभी तक उनके कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई हो लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में यह बात फैल गई है कि शाहरुख खान एक बार फिर से धमाका करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही सलमान खान की बेटी सुहाना खान ने द आर्चीज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी वही उनके बेटे आर्यन खान को भी ड्रग्स मामले में बेल मिल गई। शाहरुख खान के लिए बीता हुआ दिन बहुत शानदार रहा क्योंकि उनकी सबसे सफल फिल्मों में शुमार की जाने वाली डॉन सीरीज का तीसरा भाग बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है जिसकी पुष्टि खुद फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ने की।

फिल्म निर्देशक फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के साथ मिलाया हाथ

फरहान अख्तर ने की फिल्म डॉन 3 की घोषणा, शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाते आए नजर

शाहरुख खान की सबसे हिट फिल्म में शुमार फिल्म डॉन का तीसरा पार्ट बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है। इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था। आखिरी बार शाहरुख खान की हिट फिल्म डॉन 2, 2011 में आई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा अहम भूमिका में नजर आई थी। आपको बता दें कि शाहरुख खान की यह हिट फिल्म अमिताभ बच्चन के डॉन की रीमेक थी जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन की भी एक छोटी लेकिन अहम भूमिका थी। हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ने इस फिल्म के तीसरे भाग के लिए शाहरुख खान से हाथ मिलाया है।

बहुत जल्द शुरू होने वाली है डॉन 3 की शूटिंग शाहरुख खान है तैयार

फरहान अख्तर ने की फिल्म डॉन 3 की घोषणा, शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाते आए नजर

बॉलीवुड फिल्म के जाने-माने निर्देशक फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म डॉन 3 का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने शाहरुख खान के साथ हाथ मिला लिया है। पिछले दिनों उनकी और शाहरुख खान की एक साथ तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी। इन तस्वीरों के साथ ही फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि डॉन थ्री की पटकथा पर अब काम किया जा रहा है। अगर सब कुछ सही रहा तो साल के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं लेकिन डॉन सीरीज उनके दिल के सबसे करीब मानी जाती है। दर्शकों को भी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। डॉन 3 के अनाउंसमेंट के साथ ही शाहरुख के बड़े फिल्मों के लिस्ट और भी बढ़ गई है क्योंकि शाहरुख पहले ही फिल्म जवान और पठान की रिलीज की घोषणा कर चुके हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *