प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने लांघी अपनी हदें, छोटी ड्रेस में सिद्धार्थ के आगे झुक कर करने लगी गंदी हरकत

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो लंबे वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आई है लेकिन सुर्खियों में कैसे आना है यह बात उन्हें अच्छे से पता होती है। परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ सालों से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। हाल ही में वह अचानक से सुर्खियों में आ गई है आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने 2007 में रणवीर सिंह के साथ लेडीज वर्सेस रिकी बहल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी हालांकि उनका रोल इस फिल्म में छोटा था लेकिन इसके बाद भी परिणीति ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। परिणीति चोपड़ा लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है लेकिन हाल ही में वह सुर्खियों में छाई हुई है। वह इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं उन्होंने बहुत छोटा ड्रेस पहन रखा है इसी दौरान परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ परिणीति चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने लांघी अपनी हदें, छोटी ड्रेस में सिद्धार्थ के आगे झुक कर करने लगी गंदी हरकत

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां आए दिन उप्स मोमेंट का शिकार होती रहती है। प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार हो गई है। पिछले लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर से गायब रही परिणीती चोपड़ा एक बार फिर से बॉलीवुड की इंडस्ट्री में वापस आ गई है और वह बहुत ही जल्द धमाका मचाने को तैयार है। परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म गोलमाल 3 में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक भूत का किरदार निभाया था। हाल ही में वह अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में है जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। अपने इस इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उन्हें शर्मसार होना पड़ रहा है। आइए आपको बताते हैं परिणीति चोपड़ा की वह हरकत जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

सिद्धार्थ के आगे झुकना पड़ा परिणीति को भारी, आलोचनाओं के निशाने पर आई परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने लांघी अपनी हदें, छोटी ड्रेस में सिद्धार्थ के आगे झुक कर करने लगी गंदी हरकत

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हालांकि उनके सुर्खियों में छाए रहने की वजह उनकी कोई आगामी फिल्म नहीं है बल्कि वह अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने बहुत ही छोटा फ्रॉक पहन रखा है। इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके पीछे खड़े नजर आ रहे हैं और बातों ही बातों में परिणीति चोपड़ा आगे की ओर झुकती हुई नजर आ रही है ऐसा करते समय सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हें पकड़ लेते हैं जिसके बाद यह अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। कुछ लोग बता रहे हैं कि परिणीति चोपड़ा जानबूझकर इस तरह से झुक रही थी ताकि उन्हें लाइमलाइट मिले। परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *