आश्रम 3 की पम्मी पहलवान दिखती है इतनी हॉट, ब्रालेट पहन बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

एम एक्स प्लेयर पर हाल ही में प्रसारित हुए विवादित वेब सीरीज आश्रम 3 वेब सीरीज सुपरहिट साबित हुई हैं। इस वेब सीरीज से बॉबी देओल के करियर को नई दिशा प्रदान हुई है। हाल ही में इस फिल्म में बाबा निराले के दुश्मन का रोल निभाने वाली अदिति पोहनकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि आश्रम के आश्रम के पहले सीजन से ही अदिति इस वेब सीरीज में नजर आ रही हैं। जैसा कि आश्रम के वेब सीरीज में दिखाया गया है बॉबी देओल बाबा निराला के किरदार में नजर आते हैं और भोली भाली युवतियों को अपने जाल में फंसाते हैं इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में ऐसे ही उन्होंने अदिति को भी फसाया था लेकिन इस वेब सीरीज के तीसरे भाग में अदिति ने पम्मी पहलवान की भूमिका निभा कर उन के छक्के छुड़ा दिए। हाल ही में अदिति पोहनकर की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

ऑरेंज कोट पहनकर हॉट अवतार में नजर आई अदिति

आश्रम 3 की पम्मी पहलवान दिखती है इतनी हॉट,  ब्रालेट पहन बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज आश्रम 3 की सफलता के बाद इस में काम कर रहे सभी कलाकारों के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं दिख रहे। बाबा निराला का किरदार निभा रहे बॉबी देओल ने इस वेब सीरीज की सफलता के लिए सभी कलाकारों का बराबर योगदान बताया है। हाल ही में आश्रम 3 के वेब सीरीज में बॉबी देओल की दुश्मन के रोल में नजर आई आदिति पोहनकर ने अपना एक लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है जिसमें वह एक बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही है। आपको बता दें कि अदिति सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट करती रहती है। हाल ही में उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है वह ट्रांजिशन वीडियो है जिसमें पलक झपकते ही वह कपड़े को बदलकर हॉट अवतार में आ गई हैं।

आदिती के इस हॉट ट्रांजिशन तस्वीरों को देखकर आप हो जाएंगे हैरान

आश्रम 3 की पम्मी पहलवान दिखती है इतनी हॉट,  ब्रालेट पहन बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

एम एक्स प्लेयर पर हाल ही में सुपरहिट साबित हुई वेब सीरीज आश्रम 3 में अहम भूमिका निभाने वाली आदिती पोहनकर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। आदिति सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती है और आए दिन यहां पर वह अपना ट्रांजिशन वीडियो बनाती है। हाल ही में उन्होंने जो वीडियो साझा किया है उसमें वह बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। आदिति इन तस्वीरों में ऑरेंज कोर्ट के साथ अंदर ब्लैक कलर का ब्रैलेट पहने नजर आ रही है इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा है और बाल भी खुले छोड़ रखे हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। आश्रम के मेकर्स ने यह स्पष्ट किया है कि आश्रम के चौथे सीजन में भी आदिति पोहांकर अहम भूमिका में नजर आएंगे इस सीजन में उनके काम की खूब प्रशंसा की गई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *