मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा हॉट है उनकी चाची, 47 वर्ष की उम्र में स्विमिंग पूल से साझा की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जो फिल्म निर्देशक बोनी कपूर के बेटे हैं वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि अर्जुन कपूर के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि निजी रिश्ते होते हैं जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बटोरते हैं। पिछले 4 सालों में फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन उसके बाद भी शायद ही कोई ऐसा दिन हो जिसमें अर्जुन कपूर चर्चाओं में ना रहे हो। पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर चर्चाओं में इसलिए है क्योंकि वह 48 साल की मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे थे लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर की चाची ने कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसके सामने उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी फीकी नजर आ रही है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के चाचा यानी संजय कपूर की पत्नी मिहिप कपूर 47 साल की है और हाल ही में उन्होंने अपनी जो तस्वीर साझा की है उसके आगे मलाइका भी पानी भरती हुई नजर आ रही है। 47 साल की मिहीप कपूर ने हाल ही में बिकनी पहनकर स्विमिंग पूल में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है।

मलाइका से भी ज्यादा खूबसूरत है अर्जुन कपूर की चाची

मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा हॉट है उनकी चाची, 47 वर्ष की उम्र में स्विमिंग पूल से साझा की तस्वीर

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो ढलती उम्र के बावजूद भी बहुत खूबसूरत हैं। ऐसे मामलों में सबसे पहला नाम जो सामने आता है वह है मलाइका अरोड़ा का। लेकिन हाल-फिलहाल अर्जुन कपूर की चाची ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके आगे मलाइका अरोड़ा भी कम नजर आ रही हैं। यू तो मलाइका अरोड़ा भी आए दिन अपनी बिकनी में तस्वीरें साझा करती रहती है लेकिन अर्जुन कपूर की चाची मिहिप कपूर जो 47 सालों की है उन्होंने जो तस्वीरें अपने स्विमिंग पूल से साझा की है उसको देख कर हर कोई यह बोल रहा है कि अर्जुन कपूर की चाची मलाइका अरोड़ा से कहीं ज्यादा हॉट और खूबसूरत है।

संजय कपूर की पत्नी के आगे फेल है मलाइका अरोरा

मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा हॉट है उनकी चाची, 47 वर्ष की उम्र में स्विमिंग पूल से साझा की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर जो अर्जुन कपूर के चाचा हैं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता नहीं पाई है। फिल्म छुपा रुस्तम और ताल जैसे फिल्मों के अलावा उनके नाम कोई बड़ी फिल्में नहीं रही है। लेकिन हाल फिलहाल उनकी पत्नी मिहिप कपूर अपनी तस्वीरों से बॉलीवुड की इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रही है। संजय कपूर की पत्नी 47 सालों की है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी जो तस्वीरें साझा की है उसको देखकर हर कोई हैरान है। हर कोई उनकी तुलना बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं। खुद अर्जुन कपूर अपनी चाची के इन तस्वीरों को देखकर हैरान है कि 47 वर्ष की उम्र में भी वह इतनी हॉट कैसे हैं। माहीप कपूर ने जो तस्वीर साझा की है उसकी तुलना लोग मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं क्योंकि मलाइका अरोड़ा की उम्र लगभग 48 साल की ही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *