एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिशा पाटनी ने दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, मजबूरी में थामना पड़ा था टाइगर श्रॉफ का हाथ

बॉलीवुड के सबसे फिट और हॉट अभिनेत्री में शुमार दिशा पाटनी बहुत ही जल्द एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार है। आखरी बार फिल्म मलंग में देखी गई दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी छुट्टियों का खूब लुत्फ उठा रही हैं। दिशा पाटनी ने हाल ही में अपनी एक रेड बिकनी में तस्वीर साझा की थी जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे। दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और दिलकश तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही दिशा पाटनी से जब उनके पुराने रिश्तो के बारे में पूछा गया तब उन्होंने जो खुलासा किया उसको जानकर हर कोई दंग रह गया। दिशा पाटनी ने बताया कि जब वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में थी तो उन्होंने उसे दो बार चीट करते हुए पकड़ा था।

इस वजह से आई थी दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ ही रिश्ते में एक्स को दो बार पकड़ा था रंगे हाथ

एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिशा पाटनी ने दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, मजबूरी में थामना पड़ा था टाइगर श्रॉफ का हाथ

बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिट अभिनेत्री में शुमार की जाने वाली दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ को डेट करती है यह बात हर किसी को पता है। पिछले 4 सालों से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को डेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बेहद शानदार नजर आती है। इन दोनों ही सितारों ने एक साथ कई फिल्मों और एल्बम में काम किया है। हाल ही में जब दिशा पाटनी से उनके पुराने रिश्ते के बारे में पूछा गया तब उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ से रिश्ते में आने के पहले दिशा पाटनी पार्थ समाधान को डेट कर रही थी इन दोनों का रिश्ता 3 साल पुराना था और दिशा पाटनी पार्थ को बहुत ज्यादा प्यार करती थी लेकिन पार्थ दिशा को शुरू से ही धोखा देते आए थे यही नहीं दिशा पाटनी ने उन्हें दो बार रंगे हाथों पकड़ा था।

अपने बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ यह करते पकड़ा था दिशा पाटनी ने

एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिशा पाटनी ने दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, मजबूरी में थामना पड़ा था टाइगर श्रॉफ का हाथ

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी उन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है जो अपने निजी रिश्ते को भी पब्लिकली जगजाहिर करने में पीछे नहीं है। सोशल मीडिया साइट पर आए दिन अपनी हॉट और दिलकश तस्वीरें साझा करने वाली दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड पार्थ समाधान के बारे में खुलकर बात की। टाइगर श्रॉफ से रिश्ते में आने के पहले दिशा पाटनी पार्थ समाधान को 3 साल तक डेट कर रही थी। उन्होंने बताया कि पार्थ समाधान उन्हें पहले दिन से ही चिट कर रहे थे लेकिन इसका अंदाजा दिशा पाटनी को नहीं था। दिशा पाटनी ने बताया कि 2 साल के रिश्ते में ही पार्थ समाधान ने उन्हें दो बार चीट करने की कोशिश की। पहली बार जब पार्थ समाधान को दिशा पाटनी ने रंगे हाथों दूसरी लड़की के साथ पकड़ा था तब उन्होंने कान पकड़कर माफी मांगते हुए या कहता कि आगे से वह ऐसा नहीं करेंगे। लेकिन साल भर बार पार्थ समाधान एक बार फिर से दूसरी लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़े गए इस बार दिशा पाटनी ने उन्हें माफ नहीं किया और समाधान के साथ उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। पार्थ से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी बुरी तरह से टूट गई थी लेकिन फिर उनकी जिंदगी में टाइगर श्रॉफ आए उसके बाद से ही दिशा पाटनी की जिंदगी हंसी खुशियों से भर गई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *