यह गलत काम करते स्कूल में पकड़ी गयी थी सोनाक्षी सिन्हा , पिता को हाथ जोड़ कर मांगनी पड़ी थी माफ़ी

पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड के फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई अभिनेत्री सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है तो वह है सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से अपने किसी आगामी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि निजी रिश्तो की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। सोनाक्षी सिन्हा के बारे में हर रोज नई नई बातें सामने आ रही हैं। पिछले दिनों सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कहा जा रहा था कि उनके पिता नाराज है क्योंकि वह एक मुस्लिम लड़के के साथ रिश्ते में हैं यही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें अपने जायदाद से इसलिए निकाल दिया था क्योंकि वह खान परिवार की बहू बनने जा रही थी लेकिन इन सबके बाद भी सोनाक्षी अपने फैसले पर अडिग रही। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। स्कूल टाइम में ही सोनाक्षी ने ऐसा गलत काम किया था जिसकी वजह से उनके पिता को शर्मिंदा होना पड़ा था। आइए आपको बताते है स्कूल टाइम में सोनाक्षी ने क्या गलत काम कर लिया था जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है।

स्कूल में यह गलत काम कर चुकी हैं सोनाक्षी सिन्हा पिता को उठानी पड़ी थी शर्मिंदगी

यह गलत काम करते स्कूल में पकड़ी गयी थी सोनाक्षी सिन्हा , पिता को हाथ जोड़ कर मांगनी पड़ी थी माफ़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी वह बहुत ही जल्द खान परिवार की बहू बनने जा रही है। सोनाक्षी सिन्हा पिछले लंबे वक्त से सुर्खियां बटोर रही है और आए दिन उनके बारे में नई नई खबरें सामने आ रही है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के बारे में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि उन्होंने स्कूल टाइम में ही एक ऐसा गलत काम कर लिया था जिसकी वजह से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को बेहद शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। आइए आपको बताते हैं सोनाक्षी सिन्हा का वह गलत काम जिसकी वजह से शत्रुघ्न सिन्हा को बेहद शर्मिंदा होना पड़ा था।

छठी क्लास में ही सोनाक्षी सिन्हा ने किया था यह गलत काम पिता को आकर मांगनी पड़ी थी माफी

यह गलत काम करते स्कूल में पकड़ी गयी थी सोनाक्षी सिन्हा , पिता को हाथ जोड़ कर मांगनी पड़ी थी माफ़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में एक स्थापित अभिनेत्री बन चुकी है बहुत कम समय में ही उन्होंने यह सफर तय किया है। उनकी अदाकारी और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का एक पुराना किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं सोनाक्षी सिन्हा ने क्लास छठी में ऐसी क्या गलत हरकत कर दी थी जिसकी वजह से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को स्कूल आकर माफी मांगनी पड़ी थी। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा जब छठी क्लास में पढ़ती थी तब वह पढ़ाई में कमजोर थी और मैथ के एग्जाम के दिन उन्होंने क्लास बंक कर लिया था और वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने चली गई थी यह खबर जब स्कूल मैनेजमेंट को मिली तब उन्होंने इसकी खबर उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को दी जिसके बाद सोनाक्षी को स्कूल से ना निकाला जाए इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा को स्कूल मैनेजमेंट से माफी मांगनी पड़ी थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *