काजल अग्रवाल ने शेयर करी अपने बेटे नील की पहली फोटो, फैंस ने कहा- वैरी स्वीट बेबी

काजल अग्रवाल एक भारतीय अभिनेत्री है जो तेलुगु, तमिल, और हिंदी फिल्मों में अभिनय करती है। काजल अग्रवाल बेहद खूबसूरत और कामयाब अदाकारा है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2004 में आई बॉलीवुड की फिल्म ‘क्यों! हो गया ना’ से की इसके बाद उनकी पहली तेलुगु फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ 2007 में रिलीज हुई जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली। बता दें कि 2009 में आई फिल्म ‘मगधीरा’ बहुत हिट हुई थी इस फिल्म में काजल की उनकी एक्टिंग के लिए काफी प्रशंसा हुई थी। । और इस फिल्‍म के लिये उन्‍हें देश के फिल्‍म से सम्‍बंधित तमाम पुरस्‍कारों के साथ ही फिल्‍म फेयर के पुरस्‍कार से भी सम्‍मानित किया गया। काजल के फैंस उनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड थे तभी 6 अक्टूबर 2020 को काजल अग्रवाल ने अपनी शादी की घोषणा की, जिसके बाद 30 अक्टूबर 2020 को काजल ने गौतम किचलू से मुंबई में शादी कर ली और कुछ समय पहले उन्हें एक प्यारा सा बेटा हुआ आगे बताते है कि उसकी झलक देख कर फैंस ने कैसे रिएक्ट किया।

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बनाई जगह

काजल अग्रवाल ने शेयर करी अपने बेतेनील की पहली फोटो, फैंस ने कहा- वैरी स्वीट बेबी

काजल ने अपनी एक्टिंग से सभी को बहुत प्रभावित किया है उन्होंने बॉलीवुड ही नही बल्कि टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बहुत कमाल का काम किया है जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी ही कम है। उनकी सिंघम (2010) और स्पेशल 26 (2013) ने फैंस के दिलो में अलग ही जगह बना ली है। अपने एक्सप्रेशन और अपनी अदाओं से उन्होंने दर्शकों को अपना दिवाना बना लिया है।
बता दें, काजल अग्रवाल ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको लोकप्रियता फिल्म ‘सिंघम’ से मिली। इस फिल्म के बाद वो रातों-रात स्टार बन गई और उनको हिंदी सिनेमा में भी पहचान मिली।

आपको बता दें, काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी रचाई है। काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन पति गौतम किचलू संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं अब उनके फैंस काजल को फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

देखिए नन्हे नील की झलक जिस पर फैंस ने भरपूर प्यार लुटाया है

काजल अग्रवाल ने शेयर करी अपने बेतेनील की पहली फोटो, फैंस ने कहा- वैरी स्वीट बेबी

गौतम किचलू से शादी करने के बाद हाल ही में 19 अप्रैल को काजल मां बनी और उन्होंने ये खुशी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है और कुछ दिनों पहले उन्होंने नील की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिस पर लोगो ने भर भर कर प्यार दिया है लोगो ने उस पोस्ट पे सो क्यूट, वैरी नाइस, क्यूट बेबी लाइक क्यूट मोम जैसे कॉमेंट्स किए हैं इस फोटो में नील का पूरा साफ चेहरा तो नही दिख रहा लेकिन उनकी झलक देख कर भी फैंस बहुत खुश हैं और अब वे काजल को भी जल्द ही बड़े परदे पर भी देखना चाहते है।

काजल अग्रवाल ने शेयर करी अपने बेतेनील की पहली फोटो, फैंस ने कहा- वैरी स्वीट बेबी

मां बनने के बाद पहली बार काजल अग्रवाल की बोल्ड फोटो सामने आई है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।
इन फोटो को काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि, काजल अग्रवाल ने उन्हें थाई हाई स्लिट गाउन पहनकर हॉट अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। काजल अग्रवाल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *