बॉलीवुड में डेब्यू के पहले सारा तेंदुलकर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरे देख दीवाने हुए लोग

पिछले कुछ दिनों से स्टारकिड्स का जलवा बॉलीवुड के इंडस्ट्री में छाया हुआ है। बहुत ही जल्दी खबर आ रही थी कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी बॉलीवुड की फिल्मों में अपने डेब्यू कर सकती है। कुछ महीने पहले ही सचिन तेंदुलकर ने यह खुलासा किया था कि सारा तेंदुलकर एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है और बहुत ही जल्द वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने जा रही है। खुद धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर ने यह कंफर्म किया था कि वह अपने फिल्म से सारा तेंदुलकर को लांच करने जा रहे हैं। हाल ही में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही सारा तेंदुलकर ने अपनी एक हॉट फोटोशूट साझा की है जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। सारा तेंदुलकर के बारे में आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने के पहले ही वह बेहद पॉपुलर हस्ती है। सारा अक्सर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट मैच देखने क्रिकेट स्टेडियम आती रहती है।

सारा तेंदुलकर की तस्वीरों पर फैंस ने लूटाया प्यार, तस्वीरें देख मोहित हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में डेब्यू के पहले सारा तेंदुलकर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरे देख दीवाने हुए लोग

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बहुत ही जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली है। सारा तेंदुलकर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से कहीं आगे हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर ने अपना एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। सारा तेंदुलकर ने सफेद शर्ट में अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसके बैकग्राउंड में अली फजल का गाना बज रहा है। सारा तेंदुलकर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत है अब देखना यह है कि बॉलीवुड के किस फिल्म को अपने डेब्यू के लिए चुनती हैं।

करण जौहर ने दिया सारा तेंदुलकर को अपने फिल्मों में काम करने का न्योता

बॉलीवुड में डेब्यू के पहले सारा तेंदुलकर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरे देख दीवाने हुए लोग

धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जोहर के ऊपर अक्सर यह आरोप लगता आया है कि वह सिर्फ स्टार किड्स को ही मौका देते हैं। एक बार फिर से करण जौहर ऐसा ही कुछ कारनामा करने जा रहे हैं। दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जो बहुत ही जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने वाली है उनको करण जौहर ने अपनी फिल्म में रोल का ऑफर दिया है। करण जौहर पिछले कुछ सालों से लगातार स्टार किड्स को मौका देते हैं और ऐसे में अगर सारा तेंदुलकर करण जौहर की फिल्म से अपना डेब्यु करेगी तो इसमें आश्चर्य वाली कोई बात नहीं होगी। सारा तेंदुलकर के निजी रिश्ते की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल से पिछले 2 सालों से वह रिश्ते में है। हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन अफवाह यही है कि यह दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *