बबिता जी के साथ रोमांटिक वेकेशन पर जायेंगे जेठालाल, क्या सच होगा जेठालाल का सपना

ये कहानी है, धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जिसमे बहुत सारे किरदार है और सब अपने अलग अलग व्यक्तित्व की वजह से जाने जाते हैं। ये धारावाहिक बच्चो तथा बड़ो दोनो के द्वारा बहुत पसंद किया जाता हैं और सभी कलाकारों की एक्टिंग से दर्शक बहुत प्रभावित होते हैं और हस्ते हस्ते लोटपोट हो जाते है।
इसमें जेठालाल नामक किरदार मुख्य भूमिका में हैं जो अक्सर मुसीबतों में फसते रहते हैं और इससे उन्हें तारक बाहर निकालते हैं। इस धारावाहिक में हमे ये देखने को मिलता है कि अपनी पत्नी दया के होते हुए भी उनका मन बबिता जी पर किस तरह फिसल जाता है और वे मन ही मन बबिता जी को बहुत पसंद करते हैं। आइए बताते हैं कि वे बबिता जी के साथ रोमांटिक वेकेशन पर जाएंगे या नही उससे पहले देखिए किस तरह टप्पू सेना ने जेठालाल को खुश किया।

जेठालाल के रास्ते का कांटा बनने वाली टप्पू सेना ने किया जेठालाल को हैरान

बबिता जी के साथ रोमांटिक वेकेशन पर जायेंगे जेठालाल, क्या सच होगा जेठालाल का सपना

वर्तमान में जो कड़ी चल रही है उसके मुताबिक टप्पू सेना ने जेठालाल को एक दम हैरान कर दिया। दरअसल बात ये है कि टप्पू सेना का क्रिकेट बेट टूट गया था और इससे वे बहुत परेशान भी थे तभी जेठालाल ने अपना बड़ा दिल करते हुए उन्हें एक पूरी क्रिकेट किट ही गिफ्ट कर दी। उसे देख पूरी टप्पू सेना बहुत खुश हुई और उन्होंने जेठालाल को सरप्राइज़ देने का सोचा और सुबह पूरी टप्पू सेना ने जेठालाल का उनकी पसंदीदा जलेबी फाफड़ा के साथ स्वागत सत्कार किया जिसे देख वे बहुत खुश हो गए। लेकिन जैसा हम जानते हैं कि टप्पू सेना उनके रास्ते का कांटा बन जाती हैं तो अब देखना ये होगा की आगे टप्पू सेना जेठालाल की मुसीबतें केसे बढ़ाती हैं।

क्या जेठालाल का बबिता जी के साथ यूके घूमने का सपना हुआ सच

बबिता जी के साथ रोमांटिक वेकेशन पर जायेंगे जेठालाल, क्या सच होगा जेठालाल का सपना

दरअसल इस धारावाहिक के एक प्रोमो में ये दिखाया गया की जेठालाल बबिताजी से बात कर रहे होते हैं तब वे उन्हें बताती हैं कि वह अपनी किसी दोस्त को एयरपोर्ट छोड़कर आ रही है तभी जेठालाल उन्हें बातों बातों में कह देते हैं कि क्यों ना हम भी चले लंदन घूमने तभी बबिताजी चौंक जाती हैं और फिर जेठलाल बात को पलटते हुए कहते है कि हमारा मतलब है हम सभी परिवार वाले और बबिताजी उनकी बात को हंसकर टाल देती हैं।
उनकी रील पत्नी यानी दयाबेन की गैर मौजूदगी में जेठालाल की भूमिका पर ही ज्यादा जोर दिया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार ‘दिशा वाकनी’ जो की दयाबेन की भूमिका निभाती हैं वे शो को छोड़ कर चली गई है और उनके फैंस बहुत समय से उनकी शो में वापसी का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब शो के निर्देशक के द्वारा यह ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया गया है कि वे अब शो में वापसी नही करेगी और उनकी जगह दयाबेन के किरदार को निभाने के लिए उन्होंने ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी। उनका किरदार वही रहेगा लेकिन चेहरा अलग होगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *