अपने हनीमून पर मौनी रॉय ने बिखेरी खूबसूरती, सिन्दूर लगाए बर्फ से खेलती आयी नजर

मोनी रॉय फिल्मी इंडस्ट्री और टीवी जगत की सबसे चहेती और जानी मानी अदाकारा हैं। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2006 में आए डेली सोप ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ से की उसमे उन्होंने बहुत अच्छी भूमिका निभाई थी लेकिन इससे उन्हें खास फेम नही मिला लेकिन इसके कुछ साल बाद आए टीवी सीरियल ‘देवो के देव महादेव’ में उन्होंने सती का किरदार निभाया जिससे वे दर्शकों के दिल पर छा गई तथा लोगो से उन्हें ढेर सारा प्यार मिला इसके बाद किसी वजह से उन्होंने ये डेली सोप भी छोड़ दिया इसके बाद वे एकता कपूर के निर्देशन में बने टीवी सीरियल ‘नागिन’ में मुख्य भूमिका में आई और लोगो को अपनी अदाकारी और अपने लूक्स का दीवाना बना दिया उसके बाद उनके करियर ने ऊंचाइयां छूनी शुरू कि जिसका नतिजा आज आप सब भी देख सकते हैं।मोनी रॉय दुबई के बड़े उद्योगपति ‘सूरज नांबियार’ के साथ 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई । अपने शादी के दिन वे बेहद खूबसूरत लग रही थी और उनकी शादी की फोटोज भी बहुत वायरल हुई थी बता दें कि फरवरी में वे अपने हसबैंड के साथ हनीमून पर गई थी जिसकी बहुत सी तस्वीरें वायरल हुई है।

कश्मीर की वादियों में मौनी ने बिखेरे अपनी खूबसूरती के जलवे

अपने हनीमून पर मौनी रॉय ने बिखेरी खूबसूरती, सिन्दूर लगाए बर्फ से खेलती आयी नजर

आपको बता दें कि जहां कुछ एक्ट्रेस स्विट्जरलैंड या मालदीव्स घूमने जाते हैं वही मोनी रॉय अपने हनीमून पर कश्मीर की वादियों में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जो अब उनके पति बन चुके हैं उनके साथ ठंडी ठंडी वादियों का लुफ्त उठाते हुए दिख रही थी इसी के साथ उन्होंने वहां से बहुत सारी फोटो अपलोड की थी। फैंस उन्हें देख कर बहुत प्रभावित हो गए। उनके फोटोज में वे बहुत ही हॉट और बोल्ड लुक्स के साथ नजर आ रही हैं उनकी पोस्ट पे लोगो ने ढेरो कॉमेंट्स किए हैं। अपने बोल्ड अंदाज में वे फिर से अपने फैंस को लुभाती हुई दिखी।

कश्मीर में हनीमून का लुत्फ़ उठा रही मौनी रॉय

अपने हनीमून पर मौनी रॉय ने बिखेरी खूबसूरती, सिन्दूर लगाए बर्फ से खेलती आयी नजर

गोवा में धूमधाम से शादी करने के बाद वें हसबैंड के साथ हसीन पल बिताने के लिए गुलमर्ग, कश्मीर गई वहा भी उन्होंने अपने फॉलोअर्स को हर पल की अपडेट दी। लाइट मेकअप और लाइट स्मोकी आईज के साथ वे बेहद प्यारी लग रही थी और पति सूरज के साथ बेहतरीन पल बिताती हुई नजर आई।सभी को अपने काम से वक्त लेके खुदके और अपने जीवनसाथी के लिए समय बिताना चाहिए। इंडस्ट्री में सब अपने कामों में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि वे खुदकी लाइफस्टाइल ही भूल जाते है ऐसे में उनके मेंटल हेल्थ पर भी गहरा असर पड़ता है जबकि कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो अपने और अपनी फैमिली के साथ हमेशा वक्त गुजारते हैं। इसी तरह मोनी रॉय भी अपने लाइफ स्टाइल को मैंटेन करती हैं और अपने काम के प्रति भी काफी सजग रहती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *