राम तेरी गंगा मैली की मन्दाकिनी दुबारा से करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री, जल्दी ही नज़र आएँगी अपने बेटे के साथ

बता दे 80 के दशक में आई फिल्म ‘‘राम तेरी गंगा मैली’’ की एक्ट्रेस ‘मंदाकिनी’ जो रातों-रात इस फिल्म की वजह से प्रसिद्ध हो गई थी वह अब 26 साल बाद बॉलीवुड में करने जा रही है कम बैक।
मंदाकिनी के बारे में आपको बता दें कि बॉलीवुड में उनका करियर बहुत छोटा रहा था। उस समय में अक्सर विवादों में घिरी रहती थी जिस वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से अलविदा कहना पड़ा।आइए बताते हैं क्या थी वह वजह जिससे उन्हें इंडस्ट्री से दूर होना पड़ा और आम जिंदगी जीने के लिए वे कैसे मजबूर हुई। आइये आपको बताते है मंदाकिनी ने अपने करियर में कौन सी बड़ी गलतिया की थी जिसकी वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से दूर होना पड़ा।

इस गलतियों की वजह से होना पड़ा मन्दाकिनी को फिल्म इंडस्ट्री से दूर

राम तेरी गंगा मैली की मन्दाकिनी दुबारा से करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री, जल्दी ही नज़र आएँगी अपने बेटे के साथ

अपने करियर के शुरुआती दौर में मंदाकिनी को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि कोई भी उनको काम देने के लिए तैयार नहीं था लेकिन अभी राज कपूर की नजर मंदाकिनी पर पड़ी। उस समय वे अपनी फिल्म राम तेरी गंगा मैली के लिए एक फीमेल एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे जिसका चेहरा मासूम हो और पहाड़ी जीवन शैली की दृष्टि से उस फिल्म के लिए एकदम सही बैठे। तब राज कपूर नहीं मंदाकिनी को देखा और उन्हें उस फिल्म के लिए साइन कर लिया। जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर छाई तो इस फिल्म के कई आपत्तिजनक दृश्यों के लिए विवादों में आ गई क्योंकि कुछ दृश्य ऐसे थे जो 80 के दशक फिल्मों के हिसाब से काफी बोल्ड थे। इसलिए इस फिल्म का काफी विरोध भी किया गया लेकिन इसे हिट होने से कोई नहीं रोक सका उस समय यह फिल्म सुपर हिट हुई थी और सभी दर्शकों की नजर भी मंदाकिनी पर पड़ी और उन्हें उस फिल्म की अभिनेत्री के रूप में बहुत प्रशंसा मिली।विवादों में आने के बाद भी मंदाकिनी के कैरियर पर कोई रोक नहीं लगा सका लेकिन जब ‘दाऊद इब्राहिम’ ने मंदाकिनी की जिंदगी में कदम रखें तो जैसे उनके करियर पर एक दाग साल लग गया। दरअसल उनकी दाऊद इब्राहिम के साथ स्टेडियम में एक तस्वीर वायरल होने से इन सब की शुरुआत हुई मंदाकिनी दाऊद को पसंद करती थी या नहीं यह तो नहीं कह सकते लेकिन दाऊद उन्हें अपना दिल दे बैठे थे और उन्हें पाने के लिए दाऊद से जो भी कोशिश बनती उन्होंने सब कुछ किया इसी के चलते दाऊद ने कई बार डायरेक्टर्स को धमकाया भी है क्योंकि वे मंदाकिनी के साथ काम करने को तैयार नहीं थे लेकिन उनकी धमकियों से निर्देशकों को कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि मंदाकिनी के कैरियर पर धीरे-धीरे रोक लगनी शुरू हो गई देखते ही देखते एक समय ऐसा आया जब उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ा। इन सब घटनाओं की वजह से मंदाकिनी को बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन उन सब से निपट ते हुए उन्होंने एक ‘ब्रह्म भिक्षु’ से शादी कर ली जिसके साथ वह आम जिंदगी जीने लगी।

जानिए कैसे करने वाली हैं मंदाकिनी बॉलीवुड में कमबैक

राम तेरी गंगा मैली की मन्दाकिनी दुबारा से करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री, जल्दी ही नज़र आएँगी अपने बेटे के साथ

बता दें कि मंदाकिनी ने अपने अंदाज़ और अपनी अदाकारी से उस समय में बहुत जलवे बिखेरे थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्हें बॉलीवुड को छोड़ना पड़ा लेकिन अब 26 साल बाद वे करने जा रही है बॉलीवुड में कम बैक। जी हां वे एक म्यूजिक वीडियो ‘मां ओ मां’ से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। इस वीडियो के जरिए उनके बेटे ‘रब्बिल ठाकुर’ भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसकी खबर खुद मंदाकिनी ने अपनी सोशल हैंडल पर इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करके दी है जिसमें वे अपने बेटे के साथ नजर आएंगी। पोस्टर में मंदाकिनी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। मानना पड़ेगा कि इतने सालों बाद भी उन्होंने अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा है। उम्मीद की जा रही है कि शायद इसके बाद भी वे सिनेमा जगत में कदम रख सकती हैं और एक बार फिर अपने अंदाज से सबके दिल में जगह बना लेंगी।अब देखना यह है कि यह म्यूजिक वीडियो कितना धमाल मचाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *