पति निक जोन्स के साथ हॉट अवतार में दिखी देसी गर्ल, जल्द भारत आने के दिए सन्देश

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में से जानी जाती है इन्होंने बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से तहलका मचा रखा है। निक जोनास से शादी करने के बाद ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपने प्यार को अलग अलग तरीके से जाहिर करते नज़र आते हैं। वही ये अभी समर वैकेशन मनाने के लिए गए हुए हैं और प्रियंका ने अपनी पोस्ट के जरिए सभी को दीवाना बना दिया।प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं और एक बार फिर से उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा किए जिसको देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द भारत लौट सकती है बताया जा रहा है कि भारत के कुछ फिल्म निर्देशकों से प्रियंका चोपड़ा की बात चल रही है प्रियंका के इस बयान के बाद लोगों को उनके भारत आने का बेसब्री से इंतजार है

बहुत ही रोमांटिक अंदाज में सामने आया सबका पसंदीदा कपल

पति निक जोन्स के साथ हॉट अवतार में दिखी देसी गर्ल, जल्द भारत आने के दिए सन्देश

यह तो आप सब भी जानते है कि बॉलीवुड के कोई भी मैरिड कपल अपने प्यार का जलवा बिखेरने में किसी से कुछ कम नहीं है वे भी आए दिन सोशल हैंडल्स पर या मीडिया के सामने किसी न किसी रोमांटिक अंदाज में सामने आते ही रहते हैं तो हमारे फेवरेट प्रियंका और निक कहां किसी से पीछे रहने वाले थे उन्होंने ने भी इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशंस की तस्वीरों से सभी को अपना कायल बना लिया। बता दें कि बेटी के जन्म के बाद यह उनका पहला वेकेशन था जिसमे वे बहुत एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

बिकनी पहन बोल्ड अंदाज के साथ निक को किस करती नजर आई प्रियंका, जल्द वापस आएगी भारत

पति निक जोन्स के साथ हॉट अवतार में दिखी देसी गर्ल, जल्द भारत आने के दिए सन्देश

बता दें कि दोनों अपने प्रोजेक्ट्स में से समय निकाल कर एक दूसरे के साथ टाईम स्पेंड कर रहे हैं जिसके लिए वें ‘तुर्क्स एंड कैकॉस आइलैंड’ पर गए हुए हैं। और दोनों ही बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं प्रियंका ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिन पर लोगों के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं कुछ तस्वीरों में प्रियंका अपना सेक्सी बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है तो एक तस्वीर में वे वे निक को गालों पर चूमती नजर आ रही है। उनकी इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने अलग-अलग कॉमेंट किए वही रणवीर सिंह ने भी उनकी पोस्ट पर काले टिके और हार्ट का इमोजी बनाकर कॉमेंट किया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लोगो के फेवरेट कपल्स में से आते हैं जिनको लोगो के द्वारा ढेर सारा प्यार और स्नेह मिलता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *