DID लिटल मास्टर के सीज़न 5 में नोबोजित ने मारी बाज़ी, रनर उप रहे अप्पन को मात देकर बने विजेता

आपको बता दें कि इंडिया के पॉपुलर रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स के विनर बने हैं असम के रहने वाले 9 साल के ‘नोबोजित’। ये ‘फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और कंटेंप्रेरी’ जैसे डांस फॉर्म्स के लिए जाने जाते हैं।इन्होंने अपने डांस से सभी को अपना फैन बना लिया और जनता ने ज्यादा से ज्यादा वोट कर इन्हे जिताया। हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नही है यहां बच्चे से लेकर बूढ़े व्यक्ति तक के पास कोई ना कोई टैलेंट जरूर होता है, जरूरत है तो बस उसे निखारने की। जो किया है हम सभी के चहेते नोबोजित नरज़ारी ने।

शो में ‘जुग जुग जियो’ की टीम और ‘भारती सिंह’ ने मचाया धमाल

DID लिटल मास्टर के सीज़न 5 में नोबोजित ने मारी बाज़ी, रनर उप रहे अप्पन को मात देकर बने विजेता

आपको बता दें कि हाल ही में ‘वरुण धवन’ और ‘कियारा अडवाणी’ स्टारर फिल्म “जुग जुग जियो” रिलीज हुई है जो कि पूरी टीम के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने डीआईडी लिटिल मास्टर्स के फिनाले पर पहुंचे और पूरी टीम ने बच्चो के साथ बहुत मस्ती की और उनका उत्साह बढ़ाया। साथ ही साथ भारती सिंह ने भी अपनी कॉमेडी से सबको लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि आने वाले दिनों में आपको इंडिया की मॉम्स के डांस का तड़का देखने को मिलेगा क्यूंकि ‘डीआईडी सुपर मॉम्स के ऑडिशन’ भी शुरू हो चुके हैं जिसे रेमो डिसूजा के साथ उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री जज करते हुए नजर आयेंगे।
भारती भी कुछ महीनों पहले ही मां बनी है और मां बनने के कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने काम को संभाल लिया तो बस फिर वे भी कहां पीछे रहने वाली थी। भारती शो के फिनाले में ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के ऑडिशन देने पहुंच गई और अपने अतरंगी डांस से सबको हंसी से लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया फिर जब गार्ड्स उन्हें लेने आए तो वे स्टेज पर ही बैठ गई और उन्हें वहां से खींचकर बाहर ले जाना पड़ा और यही नहीं भारती ने तो रेमो सर को बैकस्टेज किस करने तक की बात बोल दी थी इसी के साथ ही भारती बच्चो के साथ भी मस्ती करती हुई नजर आई।

नोबोजित ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीता 10 लाख रुपए का प्राइज

DID लिटल मास्टर के सीज़न 5 में नोबोजित ने मारी बाज़ी, रनर उप रहे अप्पन को मात देकर बने विजेता

बता दें कि यह शो मार्च में शुरू हुआ था और तबसे बच्चो ने अब तक अपनी कड़ी मेहनत कि और वे इस मुकाम पर पहुंचे। शो को ‘रेमो डिसूजा, सोनाली बेंद्रे और मोनी रॉय’ जज कर रहे थे और जय भानुशाली इस शो को होस्ट करते थे। दर्शकों के द्वारा इस शो को बहुत पसंद किया गया। इसमें वर्तिका झा, पोल मार्शल और वैभव घुगे बच्चो के स्कीपर्स थे जो बच्चों को कोरियोग्राफ करते थे और उनकी मदद करते थे।
बता दें कि टॉप 5 में अप्पन, सागर, नोबोजित, आध्याश्री और ऋषिता थे। जिसमें अप्पन फर्स्ट रनर अप रहे और उन्हें 3 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली और शो के विनर रहे नोबोजित को ट्रॉफी के साथ 10 लाख की प्राइज मनी मिली जिसे पाकर वे बहुत खुश हुए। साथ ही तीनों जजेस बच्चो का उत्साह बढ़ाते और उन्हें आगे और बड़े बड़े मुकाम हासिल करने के लिए प्रेरित करते नजर आए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *