आलिया भट्ट से शादी कर बेरंग हुई रणबीर की जिंदगी, पत्नी आलिया भट्ट को कह डाला दाल चावल

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड और सेंसेशनल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। लोग जिनकी तारीफ करते नहीं थकते और दोनों को सबका बहुत प्यार मिल रहा है बता दें की रणवीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पार्टी में रणवीर ने अपनी पत्नी आलिया को दाल चावल से कंपेयर कर दिया और कंपेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी पसंद अब बदल चुकी है और अब मुझे पूरी जिंदगी यह दाल चावल ही खाने हैं जोकि अब मैंने फेवरेट बन चुके हैं और दाल चावल से बेहतर और कुछ हो नहीं सकता।

अपनी शादी के हसीन पलों को याद करते नजर आए रणबीर कपूर

आलिया भट्ट से शादी कर बेरंग हुई रणबीर की जिंदगी, पत्नी आलिया भट्ट को कह डाला दाल चावल

शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च पार्टी में रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया के लिए बहुत सी बातें बोली और अपनी शादी के पलों को याद करके वह बहुत खुश हुए बता दें की दोनों ने इसी साल शादी की है। वे अभी तक हनीमून पर भी नहीं गए और अपने काम में दोनों बिजी हो गए इससे यह पता चलता है कि अपने काम के लिए दोनों कितने ज्यादा सजग रहते हैं इससे उनके फैंस को भी मोटिवेशन मिलता है। दोनों साथ में बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाले हैं। रणबीर की इस साल दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है एक है शमशेरा और दूसरी है ब्रह्मास्त्र। ब्रह्मास्त्र में आलिया रणबीर दोनों साथ में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों ने बहुत प्यार बरसाया है क्यूंकि दोनों की केमिस्ट्री साथ में बहुत ही अच्छी लग रही है।

रणबीर ने आलिया की तारीफ में कहे अपनी फिल्म के डायलॉग

आलिया भट्ट से शादी कर बेरंग हुई रणबीर की जिंदगी, पत्नी आलिया भट्ट को कह डाला दाल चावल

रणबीर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहते हुए कहा कि फिल्मों के अलावा मेरे लिए यह बहुत बड़ा साल है क्योंकि इस साल मेरी शादी हुई है मैं हमेशा कहता था कि हमें हमारी जिंदगी में टंगड़ी कबाब की जरूरत है ना की दाल चावल की। लेकिन अपने अनुभव से मैं यह कह सकता हूं कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं और आलिया तो मेरी दाल का तड़का है, अचार है और कांदा सब कुछ है और इनसे बेहतर मेरी लाइफ पार्टनर और कोई हो भी नहीं सकती।
आपको बता दें कि ऐसा ही मिलता जुलता डायलॉग रणबीर ने अपनी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ मैं कहा था जो कुछ इस तरह था–“शादी आने वाले 50 साल तक के लिए दाल चावल है जब तक तुम मर नहीं जाते। अरे लाइफ में थोड़ा बहुत कीमा पाव, टंगड़ी कबाब, और हक्का नूडल्स भी होना चाहिए ना”। लेकिन हम उनके इंटरव्यू को देखकर यह कह सकते हैं कि अब उनकी सोच पूरी तरह से बदल चुकी है और अब उन्होंने दाल चावल को ही अपनी जिंदगी बना ली।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *