तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोली ने सोनू की फोटो में कर दी यह अश्लील हरकत, सोनू को सहने पड़ रहे ट्रोल्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक जो पिछले कई सालों से काफी पॉपुलर रहा और लोगों को अपने किरदार और अपनी भूमिकाओं से काफी खुश किया आज भी लोग इस शो को बड़े ही चाव और खुशी देखते हैं। हर एक किरदार की अपनी अलग भूमिका है और सभी अपने अभिनय और कलाकारी से सबके दिलों को छू लेते हैं इनमें बच्चे हो, बड़े हो या बूढ़े हो सब की भूमिका अपनी जगह है। साथ ही अगर टप्पू सेना की बात करें तो बच्चे उन्हें काफी पसंद करते हैं और शो मे पहले सोनू का किरदार निभाने वाली ‘निधि भानुशाली’ जिसे लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना पहले करते थे लेकिन अब किन्ही कारणों की वजह से उन्होंने यह शो छोड़ दिया लेकिन उनकी दोस्ती अभी भी पूरी टीम के साथ है 2018 में कुछ ऐसा हुआ कि जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

गोली उर्फ कुश ने निधि को किया बर्थडे विश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोली ने सोनू की फोटो में कर दी यह अश्लील हरकत, सोनू को सहने पड़ रहे ट्रोल्स

जैसा कि हमने बताया कि निधि ने शो को तो अलविदा कह दिया लेकिन उनकी सबसे दोस्ती अभी भी है इसी के चलते 2018 में कुश शाह यानी हमारे गोली ने सोनू उर्फ निधि को अपनी एक पोस्ट के जरिए बर्थडे विश किया। इनकी पोस्ट अपलोड करे बाद में उसपर काफी कॉमेंट्स भी आए आखिर आए भी क्यूं ना वो पोस्ट थी ही ऐसी की जिसने देखा सब चौंक गए और हमारे गोली से सवाल करने लगे। शो में टप्पू और सोनू को लेकर भी काफी बार अफवाहे उड़ती हुई दिखाई देती थी लेकिन इस बार तो गोली सवालों के घेरे में आ खड़े हुए हैं और कॉमेंट सेक्शन में फैंस ने तो यह तक पूछ लिया की शूटिंग में क्या यही सब होता है? अब आप भी जानने के लिए उत्सुक हो रहे होगे की आखिर ऐसा हुआ क्या था जो सबने इस तरह के कॉमेंट्स किए और इनसे इस तरह के सवाल तक पूछ लिए आइए बताते है पोस्ट में ऐसा था क्या?

सोनू की फोटो में गोली ने किया अश्लील काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोली ने सोनू की फोटो में कर दी यह अश्लील हरकत, सोनू को सहने पड़ रहे ट्रोल्स

आपको बता दें कि निधि भानुशाली के बर्थडे पर कुश ने उन्हें विश किया और 8 फोटोज एक एलबम में एड करके इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमे उस एल्बम की जो तीसरी फोटो थी उसमे पीछे कुछ अजीब चल रहा था और देखने से लग रहा था कि निधि के पीछे कोई किस कर रहा है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई लोगो ने इस पोस्ट पर बहुत से कॉमेंट्स किए जैसे पीछे देखो पीछे, गोली बेटा मस्ती नही आदि। लोग पहले पूछ रहे थे की ये पीछे कोन है लेकिन बाद में सब कहने लगे की ये गोली यानी कुश ही है तब कुछ फैंस कॉमेंट सेक्शन में यह भी कहने लगे कि पीछे कोई किस नही बल्कि हग कर रहे हैं। इस तस्वीर के लिए कुश और निधि दोनो में से किसी ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *