आलिया भट्ट ने सुनाई शादी के दो महीने बाद ही गुड न्यूज, आलिया से पहले रणबीर दे चुके थे आलिया की प्रेगनेंसी के हिंट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को शुरू से ही लोगो के द्वारा बहुत पसंद किया जाता रहा है और आए दिन किसी न किसी स्टेटमेंट या फिल्म की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं और इस बार तो खबर ही ऐसी है। कपूर खानदान में एक नन्हा मुन्हा मेहमान आने वाला है, आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं और यह खबर खुद आलिया भट्ट ने हम सबके साथ तस्वीर के माध्यम से साझा की है। आलिया की इस गुड न्यूज को जानकर सब लोग बहुत खुश हैं और साथ ही कुछ लोग हैरान भी है। हैरान इस वजह से है कि किसी ने भी उम्मीद नही की थी की आलिया इतनी जल्दी ही खुश खबरी सुना देगी। लेकिन अब यह गुड न्यूज आई ही है तो हमे उनके फैसले का सम्मान करना चाहिए।

रणबीर पहले ही दे चुके थे खुश खबरी का हिंट

आलिया भट्ट ने सुनाई शादी के दो महीने बाद ही गुड न्यूज, आलिया से पहले रणबीर दे चुके थे आलिया की प्रेगनेंसी के हिंट

हम सभी जानते हैं कि कोई भी जल्दी से ऐसी खबरों के बारे में पहले नहीं बताते हैं और यह किसी हद तक सही भी माना जाता है लेकिन रणबीर पहले ही अपनी आने वाली खुशखबरी का हिंट दे चुके थे जी हां जब शमशेरा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की पार्टी थी उसमें रणबीर से पूछा गया कि अब आपकी शादी हो चुकी है और अब आप कब तक काम के लिए सक्रिय दिखाई देंगे तब रणबीर ने कहा कि “अभी तो मुझे बहुत काम करना है मुझे अपनी फैमिली बनानी है पहले मैं खुद के लिए काम करता था अब मुझे अपने परिवार के लिए करना है।” यह कह के रणबीर अपने फिल्म के बारे में बातचीत करने लगे और इस बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा।

आलिया ने आने वाले बच्चे की खुशखबरी कुछ इस प्रकार शेयर की

आलिया भट्ट ने सुनाई शादी के दो महीने बाद ही गुड न्यूज, आलिया से पहले रणबीर दे चुके थे आलिया की प्रेगनेंसी के हिंट

आपको बता दें कि आलिया अब मां बनने वाली है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड करके दी है जिसमें अल्ट्रासाउंड डिस्प्ले में आलिया और रणबीर बच्चे को देख रहे हैं। इसमें आलिया बहुत ही खुश नजर आ रही है। उन्होंने फोटो को अपलोड करके उसके कैप्शन में लिखा की ‘बेबी आने वाला है’ और यह फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गई। साथ ही बहुत ही कम लोगो ने इस पर ध्यान दिया कि आलिया ने शेर– शेरनी और उनके बच्चे की तस्वीर भी साथ में लगाई जो आलिया और रणबीर के ‘साउथ अफ्रीका’ के प्यार को दिखाता है क्योंकि यह दोनों की पसंदीदा जगह है और कयास लगाया जा रहा था कि रणबीर और आलिया अपना हनीमून भी अपनी फेवरेट जगह ही मनाएंगे लेकिन उससे पहले तो यह बड़ी खुश खबरी आ गई। दोनों ने पहले भी यहां सफारी का लुत्फ उठाया है इसलिए उन्होंने शेर शेरनी तस्वीर लगाई है। आलिया को इस खुशी के मौके पर सबसे ढेरों बधाइयां और प्यार मिल रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *