अपने पिता के खिलाफ जाकर इस शख्स से शादी करने वाली है इरा खान, आमिर खान से है करीबी नाता

आमिर खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जो बॉलीवुड के साथ सामाजिक कार्यक्रमों से भी जुड़े रहते हैं। बता दें कि इनकी बेटी इरा खान जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक कदम तो नही रखा है लेकिन फिर भी वे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इरा के सोशल अकाउंट पर शेयर होने वाली पोस्ट भी अधिकतर वायरल हो जाती हैं जिनकी वजह से वे चर्चा का विषय बन जाती हैं। पिछले ही साल इरा ने अपने प्यार की खबर सबके साथ साझा की तबसे वे अभी तक भी अपने स्पेशल वन के साथ रह रही है।

अपने पापा के फिटनेस ट्रेनर के प्यार में गिरी इरा खान

अपने पिता के खिलाफ जाकर इस शख्स से शादी करने वाली है इरा खान, आमिर खान से है करीबी नाता

बता दें कि इरा जिनके साथ रिलेशनशिप में हैं उनका नाम है–नूपुर शिखरे। बता दें कि नूपुर आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर थे और उनकी बेटी इरा अपने ही पापा के ट्रेनर के साथ प्यार में गिर गई। जब आमिर को इस बात का पता लगा तो उन्होंने अपनी बेटी के फैसले को स्वीकारा और उन्हें सपोर्ट किया। पिछले साल इरा ने वेलेंटाइन वीक में अपने रिलेशनशिप के बारे में अपने सोशल अकाउंट के जरिए तस्वीरें साझा करके बताया। इस साल मई में उन्होंने अपना बर्थडे कुछ अलग अंदाज में मनाया जिसकी थीम थी पूल पार्टी। इरा ने उसमे बिकनी पहनी थी और उनका बोल्ड लुक सामने आ रहा था साथ ही उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त भी उनकी पूल पार्टी में शामिल हुए। उनके बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जहां कुछ लोगो ने उनके इस नए अंदाज को पसंद किया वहीं कुछ लोगो को उनकी तस्वीरें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

इरा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है

अपने पिता के खिलाफ जाकर इस शख्स से शादी करने वाली है इरा खान, आमिर खान से है करीबी नाता

बता दें कि इरा और नूपुर साथ में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारते हैं और उन्हें अक्सर साथ ही में स्पॉट किया जाता हैं। दोनों के साथ और तस्वीरों से साफ जाहिर होता है की दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और सबको उनकी जोड़ी बहुत पसंद आती हैं। इरा ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू नही दिया है और अभी कुछ समय तक यह कहा भी नही जा सकता की वे फिल्मी दुनियां में कदम रखने के लिए तैयार है या नहीं क्योंकि उनकी तरफ से अभी तक कोई स्टेटमेंट नही आया है। लेकिन उनके फैंस अब चाहते है की वे अपने ब्वॉयफ्रेंड यानी नूपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाए। इरा और नूपुर की जोड़ी काफी पसंद की जाती हैं और दोनों को फैंस का और इनके फैमिली वालों का बहुत सारा प्यार, स्नेह और काफी सपोर्ट मिलता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *