प्रियंका की जेठानी सोफ़िया ने खूबसूरती से जीता सबका दिल, बेबी बम्प में साझा की दिलकश तस्वीरें

हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ‘सोफी टर्नर’ की जो बेहद ही खूबसूरत है और उनकी खूबसूरत के चर्चे हर जगह फैले रहते हैं। प्रियंका और सोफी के आपस में बहुत ही अच्छे संबंध है बता दें कि बेटी के जन्म के बाद प्रियंका किसी भी फिल्म या अन्य प्रोजेक्ट्स में नजर नही आई है उनका मानना है कि पूरी जिंदगी काम करते रहेंगे तो परिवार वालो को समय कब देंगे इसलिए उन्होंने ज्यादा से ज्यादा समय अपनी बेटी मालती और अपने परिवार वालों को दिया। लेकिन उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का काम भी साथ ही चल रहा है जिसमे प्रियंका नजर आएंगी जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वे सोफी के साथ भी अपना काफी वक्त गुजरती हुई नजर आती है। सोफी जो की अभी प्रेगनेंट हैं अपने लुक्स से सभी को प्रभावित करती हुई नजर आती है। बता दें कि प्रेगनेंट होने के बारे में उन्होंने अभी तक कुछ कहा नहीं लेकिन उनके बेबी बंप को देख कर सबने अंदाजा लगा लिया जो की काफी हद तक सही भी है।

मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से मिली पहचान

प्रियंका की जेठानी सोफ़िया ने खूबसूरती से जीता सबका दिल, बेबी बम्प में साझा की दिलकश तस्वीरें

सोफी हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन किसी से भी इतना अच्छा रिस्पॉन्स नही मिला फिर इन्होंने मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में सांसा स्टार्क का कैरेक्टर प्ले करने को मिला जिससे ये काफी प्रचलित हुई और लोगो ने इन्हे बहुत पसंद किया। अपने किरदार से इन्होंने सबका दिल जीता और इन्हे एक नई पहचान मिली जिसकी ये काफी हद तक हकदार भी है। बता दें कि सोफी प्रियंका की जेठानी है लेकिन उम्र में प्रियंका से छोटी है और बहुत ही लविंग और केयरिंग पर्सनैलिटी रखती हैं। सोफी बेहद ही खूबसूरत है और अपने काबिल अंदाज से सबको आकर्षित करती हैं जो कि सभी के लिए बहुत प्रभावित है। प्रियंका चोपड़ा और सोफी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है जो आजकल आसानी से कही भी देखने को नही मिलती। इनकी खूबसूरती के चर्चे तो हॉलीवुड से बॉलीवुड तक है।

रेड कारपेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी सोफी टर्नर

प्रियंका की जेठानी सोफ़िया ने खूबसूरती से जीता सबका दिल, बेबी बम्प में साझा की दिलकश तस्वीरें

आपको बता दें कि सोफी टर्नर की प्रेगनेंसी की खबर उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ दी। 94वे अकादमी अवॉर्ड्स में वे अपने पति ‘जो जोनास’ के साथ गई थी। उस दिन उन्होंने रेड कलर का अटायर पहना था जिसमे वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उनकी ड्रेस बहुत ही अट्रैक्टिव थी जो सभी को बहुत पसंद आ रही थी। रेड कारपेट पे वे अपने पति जो जोनास के साथ रोमांटिक और बोल्ड अंदाज में अलग अलग पोज देती नजर आई और अपनी खुबसूरती के जलवे बिखेरती दिखी। बता दें कि यह कपल अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे है इससे पहले इनकी ‘विला’ नाम की एक बेटी है और अब जल्द ही दूसरा मेहमान भी आने वाला है कपल को सबका बहुत प्यार मिल रहा है और सबने इन्हे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *