थम नहीं रहा अर्जुन और मलाइका का रोमांस, पेरिस से शेयर की गयी तस्वीरो में दिखा अर्जुन और मलाइका का प्यार

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बी टाउन के लव बर्डस मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर दोनों पैरिस में बहुत ही रोमांटिक पल साथ में बिता रहे हैं और पल पल की अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। दोनों अपने अपने आउटफिट्स और अपनी शरारतों से पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें दोनों एक दूसरे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट और स्टोरी पर अपलोड़ करते रहते हैं। मलाइका अपने सेंसेशनल लुक्स से सभी को प्रभावित और आकर्षित करती नजर आती है वे अपने ग्लैमर से बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ चुकी है और साथ ही अर्जुन भी किसी से कम नही अपने स्टाइलिश लुक्स में वे बहुत हैंडसम लगते हैं। दोनों पैरिस में साथ में वक्त गुजार रहे हैं जिसमे वे बहुत नॉटी अंदाज़ में सामने आ रहे हैं।

जब अर्जुन ने अपनी लेडी लव मलाइका को चोर कहा

थम नहीं रहा अर्जुन और मलाइका का रोमांस, पेरिस से शेयर की गयी तस्वीरो में दिखा अर्जुन और मलाइका का प्यार

आपको बता दें कि अर्जुन ने अपने ही प्यार को चोर कहा। दरअसल दोनों अपने अपने सोशल अकाउंट्स के जरिए हमें अपने बिताए हुए हर पल की खबर देते हुए नजर आते हैं तो अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका को चोर कह दिया क्यूंकि मलाइका ने अर्जुन द्वारा ली गई तस्वीरें और उनका कैप्शन चुरा लिया और अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया जिस पर रिएक्ट करते हुए अर्जुन ने अपनी स्टोरी में लिखा की…‘फोटो चोर, कैप्शन चोर, जंपर चोर’। इस तरह उन्होंने मलाइका की शरारत को चोरी का रूप दे दिया। हमारा लविंग कपल पैरिस की गलियों में बहुत ही एंजॉय करते नजर आ रहा है। इस तरह अर्जुन और मलाइका ने जहां भी वे गए उस जगह को सोशल मीडिया के जरिए हम सभी से रूबरू करवाया।

देखिए कैसे बनी मलाइका फोटोग्राफर और अर्जुन ने खींची उनकी टांग

थम नहीं रहा अर्जुन और मलाइका का रोमांस, पेरिस से शेयर की गयी तस्वीरो में दिखा अर्जुन और मलाइका का प्यार

पैरिस में अपने प्यार के जलवे बिखेरने वाले अर्जुन और मलाइका ने कुछ साल पहले ही अपने रिलेशनशिप के बारे में हम सभी को बताया। उसके बाद दोनों साथ में यूएस गए थे और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। मलाइका और अर्जुन साथ में वैकेशन पे गए हो और वे सुर्खियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। पैरिस में ली गई दोनों की फोटोज काफी वायरल हुई इसी बीच अर्जुन ने मलाइका की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमे वे पैरिस की गलियों की तस्वीरें लेती नजर आ रही हैं उसके कैप्शन में अर्जुन ने लिखा की “सभी देखिए टाउन में नया फोटोग्राफर आ गया है…. पार्टीज, इवेंट्स इत्यादि के लिए @malaikaaroraofficial से संपर्क करे। इस पर रिएक्ट करते हुए मलाइका ने कहा कि “हाहाहा मैने बेस्ट से सीखा है… बांद्रा पैप्स”। दोनों का यह शरारती रूप फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और सभी ने अपने कॉमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *