”भाईजान” की हीरोइन का छलक उठा दर्द, सालो तक काम नहीं मिलने पर भूखा रहकर ऐसे पाला था अपना पेट

दक्षिण भारत की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार पूजा हेगड़े बहुत ही जल्द सलमान खान की फिल्म भाईजान में नजर आने वाली है पूजा हेगड़े का नाम बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री में शुमार हैं इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है लेकिन उनकी वह फिल्में ज्यादा नही चल पाई है। पूजा ने 2016 में मोहनजोदारो नामक फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल में ऋतिक रोशन थे दोनों ने फिल्म में बहुत बढ़िया काम किया था लेकिन यह फिल्म बड़े पर्दे पर उतना कमाल नही कर पाई। पूजा अपने लुक्स और ग्लैमर की वजह से जानी जाती हैं और बहुत ही खुबसूरत लगती हैं। मोहनजोदारो की बड़ी असफलता के बाद वे सीधे 2019 में रिलीज हुई हाउसफुल 4 में दिखी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था इसमें उनके अपोजिट लीड रोल में थे अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख तथा एक्ट्रेस में इनके साथ कृति सेनन और क्रिति खरबंदा थी। सभी के द्वारा किए गए कमाल के अभिनय से यह फिल्म सभी को बेहद पसंद आई और पूजा के फिल्मी सफर को रफ्तार मिली।

पूजा हेगड़े को मिली टॉलीवुड से खास पहचान

''भाईजान'' की हीरोइन का छलक उठा दर्द, सालो तक काम नहीं मिलने पर भूखा रहकर ऐसे पाला था अपना पेट

पूजा हेगड़े का बॉलीवुड का सफर कुछ खास नहीं रहा है उन्होंने बताया कि हिंदी सिनेमा में एक फ्लॉप मूवी देने के बाद उन्होंने अपनी किस्मत तेलुगु सिनेमा में आजमाई और वहां उनकी किस्मत चमक उठी। पूजा ने टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया और एक के बाद एक हिट फिल्में देकर पूजा को लोगो का प्यार मिला और उनका नाम बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों में लिया जाने लगा। कुछ महीने पहले उन्होंने पॉपुलर एक्टर प्रभास के साथ ‘राधेश्याम’ नामक एक फिल्म की थी जिसका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। लेकिन आम आदमी हो या बड़े से बड़ा कलाकार, उतार चढ़ाव तो हर किसी की जिंदगी में आते ही रहते हैं।

जब पूजा हेगड़े को निराशा का सामना करना पड़ा

''भाईजान'' की हीरोइन का छलक उठा दर्द, सालो तक काम नहीं मिलने पर भूखा रहकर ऐसे पाला था अपना पेट

जैसा कि हमने बताया कि पूजा ने अपनी डेब्यू फिल्म मोहनजोदारो के बाद इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक लिया और 2019 में हाउसफुल 4 में दिखी। एक असफल फिल्म के बाद इन्हें 1 साल तक कोई काम नही मिला जिससे इन्हे काफी निराशा का सामना करना पड़ा। उसके बाद इनके पास कुछ प्रोजेक्ट्स आए भी लेकिन पूजा ने सभी को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उनके मुताबिक ये फिल्में उनके लायक नही थी वे लंबे समय खुदके लायक फिल्म का इंतजार कर रही थी। अब समय ऐसा आया है कि उनके पास काम की कोई कमी नही है। बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ में वे लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभा रही है और सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी दिखाई देंगी। पूजा ने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना ली है इससे उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *