आलिया के बाद राखी सावंत देने वाली है बड़ी खुशखबरी, बिन ब्याहे ही बनने वाली है माँ बनने जा रही राखी सावंत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ के नाम से जानी जाने वाली ‘राखी सावंत’ जो आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि आजकल वे अपने नए ब्वॉयफ्रेंड ‘आदिल खान’ के साथ स्पॉट की जाती हैं। इससे पहले अपने पति रितेश को लेकर वे काफी सुर्खियां बटौर रही थी। उन्होंने अपने एक्स हसबैंड रितेश के लिए पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में बात की थी और उसी शो में रितेश का चेहरा दुनियां के सामने आया क्यूंकि वे कंटेस्टेंट के रूप में शो में गए थे और उन्होंने उस शो में खुदके लिए बहुत गलत इमेज स्थापित कर ली जिसकी वजह से सब चाहने लगे की राखी इनसे दूर हो जाए और हुआ भी ऐसा ही। शो से बाहर आने के बाद राखी ने बताया कि वे रितेश से अलग हो रही हैं। इस खबर के कुछ दिनों बाद उन्होंने सबको नए बॉयफ्रेंड आदिल से मिलवाया।

राखी सावंत की पहचान बदलने का सबसे बड़ा जरिया रहे ‘सलमान’

आलिया के बाद राखी सावंत देने वाली है बड़ी खुशखबरी, बिन ब्याहे ही बनने वाली है माँ बनने जा रही राखी सावंत

बता दें कि राखी सावंत जबसे बिग बॉस नामक रियलिटी शो में गई तबसे उनकी पहचान काफी हद तक बदल गई। शो में रहते हुए राखी ने सभी कंटेस्टेंट और दर्शकों को बहुत एंटरटेन किया जिससे लोग उन्हें पसंद करने लगे। बता दें कि जब राखी शो में थी तब उनकी मां गंभीर बीमारी से जूझ रही थी तब सलमान खान जो की शो के होस्ट थे उन्होंने राखी की मां के इलाज में फाइनेंशियली काफी मदद की थी और यह बात जब राखी ने बताई तो वे काफी भावुक हुई। उसके बाद राखी ने आपत्तिजनक स्टेटमैंट देने बन्द कर दिए और लोगो की नजरों में उनकी छवि साफ हुई।

राखी सावंत ने हॉस्पिटल से निकल दी ये खुशखबरी

आलिया के बाद राखी सावंत देने वाली है बड़ी खुशखबरी, बिन ब्याहे ही बनने वाली है माँ बनने जा रही राखी सावंत

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान हर जगह साथ में नजर आते हैं दोनों के प्यार के चर्चे इंटरनेट पर छाए रहते हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे राखी आदिल के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकल रही होती हैं और पेपराजी से कहती है कि “हॉस्पिटल से निकलने का मतलब कुछ और मत समझ लेना तब वे कहते हैं कि नही नही राखी जी… वैसे आपकी तबियत को हुआ क्या है तब राखी जवाब देती हैं की मैं क्यूं बताऊं तो मीडिया में से किसी ने पूछ ही लिया की कोई खुश खबरी है क्या तो राखी ठहाका लगाकर हस्ती है”। इसी से फैंस के द्वारा कयास लगाए जा रहे है कि राखी मां बनने वाली है हालांकि इस बारे में राखी या आदिल में से किसी ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया है। राखी की मां बनने की बात को सुनकर ट्रॉलर्स कह रहे हैं कि राखी एक ड्रामा क्वीन है और इस बार भी वे कोई न कोई नाटक कर रही होगी लेकिन यदि यह बात सच हुई तो राखी के परिवार और फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी होगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *