काम नहीं मिलने की वजह से जैस्मिन कहना चाहती थी इस दुनिया को अलविदा, जैस्मिन ने खोले अपने काले राज

आए दिन आत्महत्या की खबरे सामने आती रहती हैं जो लोग अपनी जिंदगी खत्म कर लेते है या ऐसा करने की सोचते है उनके पास इतना बड़ा कदम उठाने की कोई न कोई वजह जरूर होती हैं जिसकी वजह से उन्हें ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ था हमारी सबकी चहेती एक्ट्रेस ‘जैस्मिन भसीन’ के साथ। जैस्मिन को आप उनके चुलबुले व्यवहार और उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जानते ही होंगे उन्होंने अपनी अदाकारी और क्यूटनेस से सबके दिलों में जगह बना ली और आज टीवी जगत की सफल अभिनेत्रियों में उनका नाम शुमार है। हम सबकी जिंदगी में कोई ना कोई उतार चढ़ाव आते रहते हैं हमे उनका सामना करना चाहिए न कि उनसे भागना चाहिए और जैस्मिन ने भी यही किया उन्होंने अपने डर और रिजेक्शन का डटकर सामना किया जिससे उन्हें आगे बढ़ने में भी सहायता मिली।

जब जैस्मिन ने किया अली गोनी से प्यार का इजहार

काम नहीं मिलने की वजह से जैस्मिन कहना चाहती थी इस दुनिया को अलविदा, जैस्मिन ने खोले अपने काले राज

हमारी प्यारी जैस्मीन को भी किसी से प्यार हो गया वो कोई और नहीं बल्कि अली गोनी है। बता दें कि बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में दोनों की दोस्ती के काफी चर्चे थे जिसके रहते हैं इन्हें शो में हैं एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और इनकी नजदीकियों के चर्चे सब जगह फैल गए। जब जैस्मिन के परिवार को अली के बारे में पता चला तो वे नही चाहते थे कि ये दोनों साथ रहे क्यूंकि अली मुस्लिम है लेकिन दो प्यार करने वालो को कोई अलग कहां कर पाया है और धीरे धीरे जैस्मीन के पैरेंट्स ने अली को अपना ही लिया।दोनों की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाने लगा। बता दें कि शो में इनके प्यार के चर्चो से लेकर और भी बहुत सारी बाते सामने आई थी वो चाहे प्रोफेशन से जुड़ी हुई हो या इनकी निजी जिंदगी से। बहुत सी बातों को लेकर जैस्मिन चर्चा में रही थी आईए बताते हैं कौनसी थी ये बातें।

जानिए जैस्मिन की जिंदगी से जुड़े गहरे राज

काम नहीं मिलने की वजह से जैस्मिन कहना चाहती थी इस दुनिया को अलविदा, जैस्मिन ने खोले अपने काले राज

बता दें कि जैस्मिन भसीन जो हमेशा बेहद खुश मिज़ाज रहती हैं इनकी जिंदगी में भी एक समय ऐसा था जब ये इस हद तक डिप्रेशन में जा चुकी थी की ये अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी। इसके बारे में इन्होंने बिग बॉस में जिक्र किया था और बताया कि वे अपनी जिंदगी में रिजेक्शन से इतनी दुखी हो गई थी की सुसाइड करना चाहती थी। उनकी ये बात जानकर सब आश्चर्यचकित रह गए और शो से बाहर आए बाद में मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तब उन्होंने विस्तार से बताते हुए कहा कि वे जहां भी काम के लिए जाती थी वहां उन्हें काम नही मिलता था। उन्हें लगता था कि उन्हें उनके कलर कॉम्प्लेक्शन और सुरत की वजह से काम नही मिलता जिसके चलते जैस्मिन मरना चाहती थी। लेकिन आज वे बेहतरीन अदाकारा के रूप में सामने आती हैं और उनके सारे फैंस और सपोर्टर्स के द्वारा बहुत सारा स्नेह बरसाया जाता है जिससे उन्हें बहुत खुशी मिलती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *