रोहित शेट्टी से पंगा ले रही थी जन्नत ज़ुबैर, फिर हुआ कुछ ऐसा की जमीन पर बैठकर रोने लगी

आपको बता दें देश का सबसे बड़ा और दर्शकों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ जिसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के ‘केपटाउन’ में चल रही है बता दें कि दर्शक इस शो का टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके इंतजार की घड़ियां खत्म हुई क्योंकि यह शो 2 जुलाई 2022 के दिन कलर्स चैनल पर ऑन एयर होगा बता दे कि इस बार जो कंटेस्टेंट आए हैं दर्शक उन्हें खतरों का सामना करते हुए देखना चाहते हैं और चाहते हैं कि वे किस प्रकार इस शो में अपना प्रदर्शन करेंगे। बड़ी खबर यह है की हम सबकी चहेती एक्ट्रेस ‘जन्नत जुबेर’ भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनी है जन्नत सभी कंटेस्टेंट में से सबसे छोटी है वे सभी के साथ मस्ती करती रहती हैं और विडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं जिन्हे फैंस बहुत पसंद करते है।

जन्नत ने किया ‘तुषार कालिया’ के साथ डांस

रोहित शेट्टी से पंगा ले रही थी जन्नत ज़ुबैर, फिर हुआ कुछ ऐसा की जमीन पर बैठकर रोने लगी

आपको बता दें कि जन्नत ‘सोशल मीडिया क्वीन’ के नाम से जानी जाती हैं। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में यह उपलब्धि प्राप्त कर ली हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 43.1 मिलियन फॉलोअर्स है और 20 साल की उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल करना कोई छोटी बात नही है उनके काम की बहुत सराहना की जाती हैं। फिलहाल वे खतरों के खिलाड़ी नामक रियलिटी शो में है जिसे बहुत ही बड़े फिल्म निर्माता ‘रोहित शेट्टी’ द्वारा होस्ट किया जा रहा है। जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करती है। शो की शूटिंग के दौरान वे डांसर एंड कोरियोग्राफर ‘तुषार कालिया’ के साथ भी वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं। इसमें वे हाल ही में रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के पॉपुलर गाने ‘रंग सारी’ पर डांस करते नजर आ रहे थे। इनका यह वीडियो लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और लोगो ने जन्नत को शो के लिए शुभकामनाएं देते हुए कॉमेंट सेक्शन में बहुत प्यार दिया।

रोहित शेट्टी ने जन्नत को रोने पर किया मजबूर

रोहित शेट्टी से पंगा ले रही थी जन्नत ज़ुबैर, फिर हुआ कुछ ऐसा की जमीन पर बैठकर रोने लगी

बता दें कि शो की शूटिंग के दौरान सभी कंटेस्टेंट मस्ती करते हुए नजर आते हैं उनके एंजॉयमेंट को हम उनके सोशल अकाउंट पर देख सकते है जो कि काफी वायरल हो जाते है और फैंस के द्वारा बहुत पसन्द की जाती हैं तो हमारी प्यारी सी जन्नत मस्ती करने से पीछे कैसे रह सकती हैं। इस बार तो उन्होंने रोहित शेट्टी से पंगा ले लिया। बता दें कि जन्नत की यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमे वे रोहित शेट्टी के साथ लड़ाई करती नजर आ रही हैं और रोहित उनके सिर पर हल्का सा मारते हैं और वे नीचे जमीन पर बैठकर रोने लगती हैं। हालांकि यह एक कॉमेडी एक्ट था जिसे लोगो ने इतना पसंद किया की वह वायरल हो गया। रोहित शेट्टी जन्नत को उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें ‘बेबी शार्क’ कहकर पुकारते है। जन्नत के फैंस जल्द से जल्द उन्हें टीवी पर देखना चाहते है और उनकी उपलब्धि के लिए उनके पैरेंट्स और दोस्त बहुत ही खुश हैं और उन्हें इसी तरह तरक्की करते हुए देखना चाहते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *