बिकनी पहन ज़मीन पर लेटी नजर आई ‘जेनिफर विंगेट’, हॉट अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट हिंदी सिनेमा जगत और टीवी जगत की बेहतरीन अदाकराओ में से एक हैं इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर आज यह बड़ा मुकाम हासिल किया है। बता दें कि जेनिफर ने बहुत छोटी सी उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया था और तब भी इनके काम की काफी प्रशंसा की गई। टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री के रूप में सामने आई जेनिफर ने शाका लाका बूम बूम नामक धारावाहिक से टीवी जगत में अपनी अलग पहचान बनाई उससे पहले वे चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कई फिल्मों में काम कर चुकी थी जिसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। हाल ही में उन्होंने बिकनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करpuते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी जिसमे उनका हॉट एंड सिजलिंग फिगर दिखाई दे रहा है वे अपने ही अंदाज में बीच पर एंजॉय करती नज़र आ रही है।

टीवी जगत की कामयाब एक्ट्रेस रिलेशनशिप में रही नाकामयाब

बिकनी पहन ज़मीन पर लेटी नजर आई ‘जेनिफर विंगेट’, हॉट अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

जेनिफर विंगेट जिन्होंने अपने करियर में बहुत काम किया है और ये अपने प्रोफेशल एक्सपीरियंस की वजह से जानी जाती हैं। उस समय इन्होंने बहुत से ऐसे डेली सोप किए थे जो काफी सफल रहे थे और उन्हें उनकी अदाकारी के लिए भी काफी अवॉर्ड्स मिले उसी समय वे ‘दिल मिल गए’ नामक एक धारावाहिक कर रही थी और उनके साथ लीड रोल में थे ‘करन सिंह ग्रोवर’। साथ में काम करते करते दोनो को पता भी नही चला कि वे एक दूसरे के इतने करीब आ गए और ये नजदीकियां कब प्यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे को बेहद चाहने लगे और उनके प्यार के चर्चे होने लगे जिससे दोनों काफी सुर्खियों में रहे और दोनों ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया और 2012 में दोनो ने शादी कर ली और पूरी तरह से एक दूसरे के हो गए। शादी के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और बिगड़ते बिगड़ते उनके रिश्ते ने तलाक का रूप ले लिया और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया और पूरी तरह से एक दूसरे से अलग हो गए।

वेब सीरीज ’कोड एम’ की सफलता पर जाहिर कि खुशी

बिकनी पहन ज़मीन पर लेटी नजर आई ‘जेनिफर विंगेट’, हॉट अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

जेनिफर विंगेट कुछ समय तक लाइमलाइट से दूर रही और उन्होंने खुदको अच्छे से समय दिया उसके बाद वे अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ लौटी और एकता कपूर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज में काम किया जो काफी सफल रही और अब उनकी नई वेब सीरीज ‘कोड एम 2’ आ गई है जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। दर्शकों ने उनके काम की काफी सराहना की है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित करते नजर आए। जेनिफर अपने खूबसूरत अंदाज से सबका दिल चुरा ले जाती हैं।हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर खुदकी कुछ फोटोज शेयर की जिसमें वे रेत पर लेटी है और अपने इंस्टाग्राम के 13 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर अपनी खुशी जाहिर करती नजर आ रही हैं। अपने टैलेंट से उन्होंने सभी को आकर्षित किया है और उम्मीद है कि वे आगे भी अपने काम से सभी को प्रभावित करती नजर आएंगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *