आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बाद राखी सावंत ने दी खुशखबरी, अपने होने वाले बच्चे को लेकर कही यह बड़ी बात..

बता दें कि हाल ही में आलिया ने अपनी प्रग्नेंसी की खबर हम सभी के साथ साझा की है जिसके बाद इंडस्ट्री में खुशी की लहर छा गई जहा कई लोगो ने उन्हें ढेरों बधाइयां दी वही कुछ ने आलिया की तस्वीर पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की है लोगो का मानना है कि वे अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी जिसकी वजह से रणबीर ने आलिया से शादी की यह बात कहां तक सच है इस बात की पुष्टि तो बाद मे ही की जा सकेगी। बता दें कि राखी सावंत जो अपनी अतरंगी लाइफस्टाइल और स्टेटमेंट्स की वजह से जानी जाती हैं उन्होंने भी आलिया की ओर संकेत देते हुए मीडिया के सामने ऐसी बात कह दी जिसका वीडियो बहुत वायरल हो गया आगे बताते हैं आपको कि राखी ने आलिया के बारे में कितनी बड़ी बात कह दी।

राखी सावंत ने कहा अपने बच्चे को मसीहा

आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बाद राखी सावंत ने दी खुशखबरी, अपने होने वाले बच्चे को लेकर कही यह बड़ी बात..

हाल ही में राखी एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुई थी जिस पर अटकलें लगाई जा रही थी की हो सकता है राखी भी प्रेग्नेंट हों। तभी किसी ने उनसे पूछा कि राखी जी आपकी तबियत को क्या हो गया तो राखी ने जवाब दिया क्यूं बताऊं मैं। इसके बाद फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा कि क्या कोई खुशखबरी आने वाली है इस बात पर वे बहुत ही जोर से हंसी और उन्होंने अपने बच्चे के लिए कहा कि मेरा जो भी बच्चा होगा वह मसीहा बनकर सामने आयेगा और देश में जितने भी क्राइम हो रहे हैं उन सबसे निकलने में हमारी मदद करेगा और फिर वे कहती है कि है भगवान मुझे ऐसा ही बच्चा देना। उनके अजीबों गरीब बयानों से वे सबका मनोरंजन करती हुई दिखाई देती हैं और इसी वजह से राखी को ड्रामा क्वीन का टाइटल भी लोगो ने दे रखा है।

राखी सावंत ने आलिया पर तंज कसते हुए कही ये बात

आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी के बाद राखी सावंत ने दी खुशखबरी, अपने होने वाले बच्चे को लेकर कही यह बड़ी बात..

बता दें आलिया प्रग्नेंसी की खबर दिए बाद में अलग अलग बातों की वजह से ट्रोल होती हुई नजर आ रही है यूजर्स ने यहां तक कह दिया की रणबीर ने आलिया से इसी वजह से शादी की है क्यूंकि वे उनके बच्चे की मां बनने वाली है अगर ऐसा ना होता तो रणबीर शायद आलिया से शादी भी ना करते और दूसरी तरफ अपने काम को लेकर भी आलिया ट्रोल हुई और यह कहती नजर आई की वे अभी काम से ब्रेक नही ले रही है। बात आलिया की हो और राखी कोई बयान ना दे ऐसा तो हो नही सकता तो उन्होंने आलिया का नाम तो नही लिया लेकिन उनकी तरफ इशारा करते हुए यह कहा कि मैं जब मुझे पता चलेगा कि में मां बनने वाली हूं तो उसके अगले दिन ही शादी भी कर लूंगी। ऐसा उन्होंने आलिया की कंडीशन के बारे में पता लगने के बाद कहा। फिलहाल अभी वे अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दिखाई देती हैं और वे जहां भी जाती हैं उन्ही के साथ स्पॉट होती हैं उनकी जोड़ी कब तक साथ रहती हैं और क्या वे आदिल से शादी करेंगी ये तो वक्त ही बताएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *