लन्दन में बेटी के साथ छुट्टिया मना रहे है आदित्य नारायण, फॅमिली के साथ साझा की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज इन दिनों अपने अपने काम से थोड़ा ब्रेक लेकर वेकेशंस के लिए बाहर गए हुए हैं जिनमें से कई तो वापस लौट कर भी आ चुके हैं। आदित्य नारायण सिंगिंग के साथ साथ ही रियलिटी शोज भी होस्ट करते हैं। बता दे बीते दिनों आलिया भट्ट, करीना कपूर, सारा अली खान जैसे दिग्गज कलाकारों को लंदन में एंजॉय करते हुए स्पॉट किया गया था। वही आदित्य नारायण भी अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए ‘कुर्ग’ गए हुए हैं बता दे हाल ही में आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता पेरेंट्स बने हैं श्वेता ने एक नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है उसके जन्म के बाद यह उनका पहला फैमिली ट्रिप है जहां आदित्य और श्वेता अपनी बेटी के साथ प्यार भरे मोमेंट्स स्पेंड करते नजर आ रहे हैं।

आदित्य ने बेटी के लिए कहा ‘खून उसके डीएनए में है’

लन्दन में बेटी के साथ छुट्टिया मना रहे है आदित्य नारायण, फॅमिली के साथ साझा की खूबसूरत तस्वीरें

आदित्य नारायण ने उनकी बेटी त्विषा के लिए ‘बॉम्बे टाईम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में बहुत सी बाते कही। उन्होंने कहा कि वे त्विषा के लिए अभी से गाना गाने लगे हैं और वह नन्ही सी गुड़िया म्यूजिक को काफी पसंद भी करती हैं। उन्होंने बताया कि आदित्य की बहन ने उपहार के रूप में त्विषा को एक म्यूजिक प्लेयर दिया है जिसमे नर्सरी की राइम्स से लेकर आध्यात्मिक म्यूजिक सब बजता है जिसको सुनकर त्विषा काफी खुश हो जाती हैं। आदित्य ने कहा कि बेटी त्विषा की म्यूजिक जर्नी अभी से ही शुरू हो गई है। बता दें कि त्विषा का जन्म तो फरवरी में ही हो गया था लेकिन नारायण फैमिली ने यह खुश खबरी सभी को नही दी। लेकिन कुछ समय बाद आदित्य ने अपने इंटरव्यू में यह गुड न्यूज सभी के साथ शेयर की जिसके लिए उन्हें बड़े बड़े सिंगर्स और इंडस्ट्री के एक्टर्स की तरफ से ढेरों बधाइयां मिली।

पीले रंग में रंगे आदित्य और श्वेता

लन्दन में बेटी के साथ छुट्टिया मना रहे है आदित्य नारायण, फॅमिली के साथ साझा की खूबसूरत तस्वीरें

बता दें कि हमारा स्वीट कपल आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल फिलहाल वैकेशंस के लिए बेटी के साथ कुर्ग गए हुए हैं और वहां एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने फैमिली मोमेंट की तस्वीर आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है उस तस्वीर में हम त्विषा के क्यूट से चेहरे को साफ साफ देख सकते है साथ ही आदित्य और श्वेता भी येलो कलर में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे है और दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। बता दें कि 11 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2020 में आदित्य और त्विषा ने शादी करली। जिसके बाद उन्हें फरवरी 2022 में प्यारी सी बेटी हुई और जब उनकी तस्वीर आदित्य ने शेयर की तो मानो पूरी लाइमलाइट ही नन्ही सी गुड़िया ने चुरा ली, सभी ने उसे अपना आशीर्वाद और ढ़ेर सारा प्यार दिया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *