आलिया के दो महीनो में ही प्रेग्नेंट होने पर दिया मिर्ज़ा ने दे दिया यह बड़ा बयान, उठा दिए आलिया पर सवाल

आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद काफी समय तक सुर्खियों में रही थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक प्राइवेट वैडिंग की थी जिसमें सिर्फ दोनों की फैमिली और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। जहां रणबीर की छवि एक प्लेबॉय के रूप में सामने आती हैं वहीं अब वे भी आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। उनके अचानक लिए गए इस फैसले को अब आलिया की प्रग्नेंसी से जोड़ा जा रहा है जिस पर सबने अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी है कुछ ने उन्हें बधाईयां दी वहीं कुछ ने आलिया की प्रेग्नेंसी को उनकी शादी की वजह बताया और अलग अलग तरह की बाते आलिया और रणबीर के बारे में फैलने लगी। इन्ही सब में से दिया मिर्जा ने उनके बारे में कुछ बयान दिए है जिसके बारे में हम आगे चर्चा करेंगे।

दिया मिर्ज़ा रह चुकी है ट्रॉलर्स का शिकार

आलिया के दो महीनो में ही प्रेग्नेंट होने पर दिया मिर्ज़ा ने दे दिया यह बड़ा बयान, उठा दिए आलिया पर सवाल

बता दें दिया मिर्ज़ा टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं हालाकि बहुत समय से उन्हे किसी भी शो या फिल्म में नही देखा गया है। उनके बेटे के जन्म के बाद वे अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई हालाकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते उन्हें इंडस्ट्री में हो रहे कारनामों की खबर रहती हैं। बता दे जब दिया की शादी हुई उस समय वे प्रेगनेंट थी और जैसे ही यह खबर मीडिया के कानो में पहुंची तो यह काफी सनसनी खेज बन चुकी थी। बता दें काफी बोल्ड अंदाज में दिया ने सभी सवालों के जवाब दिए और उन्होंने बताया की जब शादी होने वाली थी तब ही उन्हें प्रेग्नेंसी का पता चला और वे उससे घबराने की जगह काफी खुश हुई। उनका मानना है कि सबको अपने हिसाब से जीने का पूरा अधिकार है।

आलिया की प्रग्नेंसी पर दिया मिर्ज़ा ने दिए पॉजिटिव बयान

आलिया के दो महीनो में ही प्रेग्नेंट होने पर दिया मिर्ज़ा ने दे दिया यह बड़ा बयान, उठा दिए आलिया पर सवाल

आलिया की प्रेग्नेंसी कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं इन सब में दिया मिर्ज़ा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपना पॉजिटिव रिव्यू देते हुए कहा है कि यह सबकी पर्सनल चॉइस है। बता दें कि आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही खुशखबरी सुना दी इससे सोशल मीडिया पर खबरे फैलने लगी की आलिया शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो चुकी थी और उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से ही रणबीर ने उनसे शादी की है इन सब बयानों को ध्यान में रखते हुए दिया ने कहा कि प्री प्रग्नेंसी में ऐसा भी क्या गलत है साथ ही उन्होंने कहा की सबकी पर्सनल चॉइस होती हैं और सभी को अपनी लाइफ के डिसीजन लेने का अधिकार है। हर जगह दो तरह की राय देने वाले लोग होते हैं जिनके हिसाब से ये सही भी है और कुछ के हिसाब से यह बहुत गलत है। दिया मिर्ज़ा ने इन बयानों की कड़ी निन्दा की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *