20 सालो में इतनी बदल गयी शाहरुख़ की बेटी, ”कुछ कुछ होता है” में दिखती थी मासूम, अब दिखती है इतनी ग्लैमरस

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ जिसमें रानी मुखर्जी और काजोल अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा कलेक्शन किया था साथ ही अपने अद्भुत अभिनय से सब के दिलों पर राज भी किया था। इस फिल्म के हर एक किरदार ने फैंस का दिल जीता। यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई और इतने सालों बाद भी दर्शक फिल्म को बहुत चाव से देखते हैं। बता दें फिल्म में एक छोटी सी प्यारी सी लड़की का किरदार तो सभी को याद ही होगा। जी हां हम उसी बच्ची की बात कर रहे हैं जिसने ‘अंजली’ का किरदार निभाया। अंजली का रियल नाम ‘सना सईद’ है। सना ने ’कुछ कुछ होता है’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और फिल्म में उन्होंने अपने किरदार से सभी का मन लुभाया और अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी को प्रभावित किया।

सना सईद बॉलीवुड में नही हो सकी सफल

20 सालो में इतनी बदल गयी शाहरुख़ की बेटी, ''कुछ कुछ होता है'' में दिखती थी मासूम, अब दिखती है इतनी ग्लैमरस

एक्टर हो चाहे एक्ट्रेस वे इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत के दम पर ही टिक सकते है। फिर वे चाहे किसी भी उम्र से अपनी कला का प्रदर्शन क्यूं ना करने लगे हर समय उन्हें वक्त के साथ खुदको बदलने की जरूरत होती ही हैं। बात करे सना की तो उन्होंने कुछ कुछ होता है में बहुत ही बढ़िया काम किया था लेकिन हम यदि उन्हें अडल्ट एक्ट्रेस के रूप में देखे तो उन्होंने ज्यादा खास प्रदर्शन नही किया है। सना ने कुछ ही फिल्मों में काम किया और टीवी प्लेटफार्म पर कुछ रियलिटी शोज का हिस्सा भी बनी लेकिन उनके बॉलीवुड कैरियर की बात करे तो उनका योगदान ना के बराबर रहा। अब इसका दोष उनकी किस्मत को दे या उनकी स्किल्स को लेकिन वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की असफल अदाकारा के रूप में सामने आई।

बोल्ड लुक्स से लूटा फैंस का दिल

20 सालो में इतनी बदल गयी शाहरुख़ की बेटी, ''कुछ कुछ होता है'' में दिखती थी मासूम, अब दिखती है इतनी ग्लैमरस

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में दिखने वाली अंजली उर्फ सना सईद अब 33 साल की हो गई है। जैसी वे बचपन में क्यूट लगती थी अब बेहद ग्लैमरस दिखने लगी है। सना सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमे हम देख सकते है कि वे कितनी खूबसूरत लगने लगी है और अपने खूबसूरत अंदाज से अपने फैंस को भी खुश रखती हैं। बता दें सना फिलहाल ‘कैलिफोर्निया’ में है अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे पल पल की अपडेट देती हैं। बता दें हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी जिसमे वे काफी हॉट लग रही थी और व्हाइट कलर के ओपन शॉर्ट ड्रेस में अपनी बोल्डनेस को दिखा रही थी। सना सईद ने अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बना रखी है काफी समय से वे किसी शो में नही दिखी है लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफस्टाइल की अपडेट्स देती रहती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *