शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने जम कर लुटाया इस प्यारे कपल पर अपना प्यार

शाहिद कपूर और मीरा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के रोमांटिक और बेहद प्यारे कपल के रूप में सामने आते हैं। इनके फैंस और दर्शकों को दोनो का साथ बहुत पसंद आता है। शाहिद को उनके फैंस एक कंपलीट फैमिली मैन कहते है क्यूंकि वे अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने के बावजूद भी अपनी वाइफ और बच्चों के लिए टाईम निकाल ही लेते हैं। अभी वे फैमिली वैकेशन के लिए बाहर गए हुए हैं बता दें उनकी पत्नी मीरा ने इटली से बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जिसमे वे बहुत खूबसूरत दिख रही हैं साथ ही बैकग्राउंड में माउंटेंस ने मानो उनकी तस्वीर में जान ही डाल दी हो वह नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा था। शाहिद और मीरा की फोटोज और विडियोज काफी वायरल होती हैं जिससे वे आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं।

मीरा कपूर ने बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने जम कर लुटाया इस प्यारे कपल पर अपना प्यार

जैसा कि हमने बताया कि हमारा पसंदीदा कपल फैमिली वैकेशन के लिए गए हुए हैं वहां से शाहिद और मीरा ने बहुत की प्यारी प्यारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के जरिए हमारे साथ साझा की है जिसमें वे एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। बात करे मीरा की तो उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर साझा की थी जिसमे उन्होंने येलो गाउन पहन रखा था और उसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी खूबसूरती कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ चुकी हालांकि मीरा अभी तक बॉलीवुड फिल्मों और किसी भी अन्य म्यूजिक एल्बम में नजर नही आई है और ये उनका फैसला है कि उन्होने फैमिली को वक्त देना ज्यादा जरूरी समझा। मीरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के चर्चे बिखेरती हुई नजर आती हैं और उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी होती हैं।

वैकेशन पर रोमांटिक होते हुए नजर आए शाहिद

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा संग शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने जम कर लुटाया इस प्यारे कपल पर अपना प्यार

बता दें कि इंडस्ट्री के अधिकतर कपल वैकेशन के लिए गए हुए हैं वही शाहिद भी अपनी शूटिंग्स से अपने परिवार के लिए वक्त निकाल कर वैकेशंस के लिए गए हुए हैं। वहां से उन्होंने फैमिली के साथ बिताए हुए क्वालिटी टाइम की तस्वीरें साझा की है जिसमें उनके दोनों बच्चे मिशा और जैन भी दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने मीरा के साथ भी एक सेल्फी शेयर की। दोनों बेहद ही रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों भी मीरा और शाहिद का किस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिस पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया और कमेंट सेक्शन में कॉमेंट्स की बारिश कर दी। बता दे ये बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं जिन्हे जनता का ढेर सारा प्यार मिलता है। बता दें इनकी कंपलीट फैमिली सभी को प्रभावित करती हैं साथ ही शाहिद को अपने बच्चों के लिए टाइम निकाल कर उनके साथ टाइम स्पेंड करते कई बार देखा गया है। अब फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का कर रहे हैं शाहिद बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं जिनको उनके फैंस और चाहने वालों का पूरा सपोर्ट रहता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *