एक्टर धीरज धूपर और पत्नी विन्नी धूपर ने अरेंज की ‘बेबी शावर पार्टी, पार्टी में हुए ये खास मेहमान शरीक

धारावाहिक ‘कुण्डली भाग्य’ फेम धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा माता पिता बनने वाले हैं जिसकी खुशी में उन्होंने एक छोटा गेट टुगेदर रखा जिसमे वे बहुत ही प्यारे लग रहे थे। बता दें दोनों ने पहले 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद उन्होंने 2016 में एक दूसरे से शादी करली। हमारे बेहद ही क्यूटेस्ट कपल को फैंस का बहुत प्यार मिलता है और अब तो नन्हे मुन्ने नए सदस्य की किलकारियां भी गूंजने वाली है। अपने पहले बच्चे को लेकर धीरज और विन्नी बेहद खुश हैं और खुश हो भी क्यूं ना आखिरकार उन्हें यह खुशी शादी के पूरे 5 साल बाद मिली है। और उस नन्हे से मेहमान का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार भी है।

पार्टी में शामिल हुए टीवी जगत के ये बड़े कलाकार

एक्टर धीरज धूपर और पत्नी विन्नी धूपर ने अरेंज की ‘बेबी शावर पार्टी, पार्टी में हुए ये खास मेहमान शरीक

जैसा कि हमने बताया धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा पैरेंट्स बनने वाले हैं इसी खुशी के मौके पर उन्होंने एक पार्टी रखी थी जिसमे टीवी इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार नजर आ रहे हैं। बता दें विन्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर 10 तस्वीरों को एक एल्बम में अपडेट करके उन्होंने शेयर किया है। उनके छोटे से गेट टुगेदर में उनके करीबी फ्रेंड्स नजर आए जिनमें रिद्धि डोंगरा, अक्षय डोंगरा, सनाया ईरानी और मोहित सहगल शामिल हुए जिन्होंने अपनी मौजूदगी से उनकी पार्टी में जान डाल दी। सभी साथ में एन्जॉय करते हुए काफी खुश नजर आ रहे थे साथ ही तस्वीरों में हम देख सकते है की सबने अलग अलग टैग के कार्ड्स अपने हाथ में पकड़ रखे थे जो की बेबी के वेलकम के लिए थे और उनके चेहरों से साफ पता किया जा सकता था कि बेबी के वेलकम के लिए सभी बहुत उत्साहित थे।

अगस्त में करेंगे बेबी का वैलकम

एक्टर धीरज धूपर और पत्नी विन्नी धूपर ने अरेंज की ‘बेबी शावर पार्टी, पार्टी में हुए ये खास मेहमान शरीक

बता दें विन्नी कपूर की डिलीवरी डेट अगस्त के महीने की है यानी एक महीने बाद कपल बच्चे का वेलकम करेंगे। विन्नी ने जो तस्वीरें शेयर की उसमे उनका बेबी बंप आसानी से देखा जा सकता है और वे उन तस्वीरों में बेहद ही क्यूट लग रही है। हम देखते हैं की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेज जब प्रेगनेंट होती हैं तो उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब हो जाती हैं फिर बात उनके लुक्स की ही क्यूं न हो लेकिन वही विन्नी धूपर की बात करे तो वे बेबी बंप में भी काफी खूबसूरत लग रही थी और बहुत ही खूबसूरती से उन्होंने प्रेग्नेंसी टाइम में भी अपनी बॉडी को फिट और हेल्थी बना रखा है जिसका ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। बता दें कि धीरज और विन्नी अपने बच्चे के आने की खुशी में काफी एक्साइटेड हैं और हो भी क्यूं ना। जब भी कपल्स पैरेंट्स बनने वाले होते हैं उससे बड़ी खुशखबरी किसी के लिए हो ही नही सकती।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *