एयरपोर्ट पर जान्हवी कपूर ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की न्यू जेनरेशन एक्ट्रेस है उनके फैंस उन्हें उनकी मां यानी दिवंगत श्रीदेवी से तुलना करते हुए कहते हैं कि उनमें काफी हद तक उनकी मां की छवि दिखती हैं। अपने ग्लैमरस लुक्स से वे सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं साथ ही अपने लुक्स से फैंस को हमेशा हैरान कर देती हैं। बता दे जाह्नवी फिटनेस फ्रिक है जिसकी वजह से वे बहुत बार जिम से निकलते हुए या जिम जाते हुए स्पॉट होती हैं और अधिकतर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होती हुई नजर आती है। इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ जिसके बारे में आगे चर्चा करेंगे। बता दें जाह्नवी उनके फिल्म प्रदर्शन से ज्यादा तो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं क्यूंकि वे शुरू से ही अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती है।

‘गुड लक जैरी’ से करेंगी साल की शुरुआत

एयरपोर्ट पर जान्हवी कपूर ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल

बता दें जाह्नवी कपूर इस साल यानी 2022 में ‘गुड लक जैरी’ से करेंगी फ़िल्म की शुरुआत। बहुत समय से उन्हें किसी फिल्म में नही देखा गया है लेकिन इस साल उनकी कई फिल्में रीलीज होगी जो की सिनेमा हॉल में धमाल मचाने वाली है बता दें गुड लक जैरी से संबंधित उन्होंने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे उन्होंने डार्क रेड गाउन पहन रखा था और उसका कैप्शन इस फिल्म के नाम से जुड़ा हुआ था उससे अटकलें लगाई जा रही हैं की इस साल में फिल्मों की शुरुआत इसी फिल्म से करने वाली है। बीते दिनों जाह्नवी की फोटो वायरल हुई थी जिसमे वे अपने दोस्तों और अजय देवगन की बेटी न्यासा के साथ लंच करती नजर आई थी उस तस्वीर में उन्होंने डीप नेक ड्रेस पहनी थी जिससे वे काफी बोल्ड लुक्स शो करती नजर आई।

टाईट कपड़ो की वजह से फिर से सुर्खियों में आई जाह्नवी

एयरपोर्ट पर जान्हवी कपूर ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, बोल्ड लुक से जीता फैंस का दिल

बता दें जाह्नवी कपूर अपनी ड्रेस सेंस की वजह से काफी ट्रोल होती हैं और सुर्खियों में छाई रहती हैं इस बार भी वे जिम से निकलते हुए शॉर्ट्स और टाइट टी शर्ट में स्पॉट हुई उनके शॉर्ट्स और टी शर्ट इतनी टाइट थी कि उनके बॉडी शेप को आसानी से देखा जा सकता था। उन्होंने पिंक टाइट टी शर्ट और पिंक और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हुए थे जिसमें मीडिया ने उन्हें कैप्चर किया और उनकी तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो गई बता दें कुछ दिनों पहले ही ट्रांसपेरेंट वन पीस में वे देखी गई थी और उस ड्रेस में से उनके अंडरगार्मेंट्स दिख रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने मीडिया से कॉन्टैक्ट नही किया और कार में जल्दी से बैठ कर निकल गई। जाह्नवी के लुक्स की बात करे तो वे बहुत ही खूबसूरत है और जहां भी जाती हैं सबको अट्रैक्ट करती हैं जो उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *