भूलभुलैया 2 के बाद जुग जुग जियो भी हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल, फिल्म की सफलता में स्टार्स ने रखी पार्टी

हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई थी जो है- ‘जुग जुग जियो’। फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। बता दें वरुण धवन और कियारा अडवाणी फिल्म के लीड एक्टर्स है इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनिष पॉल और प्राजक्ता कोली जैसे कलाकार अहम रोल में हैं। बता दें फिल्म ने बड़े पर्दे पर बहुत ही अच्छा काम किया और लोगों ने फिल्म के प्रति बहुत ही अच्छी प्रतिक्रियाए दी। इस फिल्म में कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस भर पूर है एक तरह से कहें तो यह फिल्म नए जेनरेशन के पारिवारिक माहौल को दर्शाती हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म इतना अच्छा कलेक्शन नही कर पाती हैं फिर चाहे वह फ़िल्म कितने ही बड़े निर्देशक द्वारा निर्देशित हो या उस फिल्म में कितने ही बड़े अभिनेता क्यूं ना हो। जो फिल्म लोगो के दिलों को छूती हैं वही फिल्म हिट होती हैं इसी तरह इस फिल्म का प्रदर्शन भी बहुत अच्छा रहा।

कियारा और वरुण की रोमांटिक लवस्टोरी पर फैंस हुए फिदा

भूलभुलैया 2 के बाद जुग जुग जियो भी हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल, फिल्म की सफलता में स्टार्स ने रखी पार्टी

बता दें फिल्म में सभी किरदारों ने अपनी अपनी अहम भूमिका निभाई है साथ ही यदि बात करे वरुण धवन और कियारा अडवाणी की तो उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है जिसके चलते फैंस भी इनसे काफी प्रभावित हुए हैं। पूरी फ़िल्म ड्रामेटिक बेस्ड है और दर्शक ज्यादा से ज्यादा फिल्म से कनेक्ट कर पाए जिसकी वजह थी किरदारों का रियलिस्टिक रूप और भूमिका। हमारी जिंदगी में जैसे भी उतार चढ़ाव आए हो उनसे हम इस फिल्म के माध्यम से जुड़ाव महसूस कर सकते है साथ ही इसमें वरुण और कियारा की जो लवस्टोरी दिखाई वह फैंस को काफी पसंद आई। बहुत समय बाद वरुण बड़े पर्दे पर दिखाई दिए और कियारा के साथ उनकी ऑनस्क्रीन लवस्टोरी को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म ने वर्ल्ड वाइड किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

भूलभुलैया 2 के बाद जुग जुग जियो भी हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल, फिल्म की सफलता में स्टार्स ने रखी पार्टी

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि 105 करोड़ के बजट में बनी ‘जुग जुग जियो’ ने इंडिया से दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन यानी 9वें दिन 4.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन 3.03 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं फिल्म ने पहले हफ्ते में 53.66 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 9 दिन में इंडिया से 61.44 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। वहीं बात करे वर्ल्ड वाइड प्रोग्रेस की तो फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है जो कि काफी बेहतर है साथ ही वरुण ने इस अवसर की खुशी में सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर अपनी खुशी जाहिर कि साथ ही सभी एक्टर्स को बधाई भी दी। वरुण के फैंस अब उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए बेताब है और हम वरुण की अन्य फिल्मों में भी इसी तरह की कामयाबी की आशा करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *