विक्की कौशल से मिलने के चक्कर में फैन ने रुकवा दी अपनी शादी, इस वजह से फैन से नहीं मिल सके विक्की

विक्की कौशल का वर्ल्ड वाइड फैन रिकॉर्ड काफी अच्छा है। शादी के पहले तक तो वे अपने काम और एक्टिंग स्किल्स की वजह से जाने जाते थे लेकिन अब जब उनकी कैटरीना कैफ से शादी हो गई उसके बाद वे काफी सुर्खियों में आए और उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई जिसके चलते उन्हें काफी सफलता भी मिली। विक्की और कैटरीना में एज डिफरेंस होने के बावजूद भी इनकी जोड़ी सभी को बहुत पसंद आती हैं और दोनो अपने सोशल हैंडल्स पर तस्वीरें शेयर करते नजर आते है जिसमें देखा जा सकता है की दोनो एक दूसरे के साथ कितने खुश हैं और उन्हें हर एक मोमेंट को एंजॉय करते हुए भी देखा जा सकता है। विक्की कौशल इतने चार्मिंग है कि उनकी गर्ल्स फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और लड़कियां उनके लुक्स पर तो अपनी जान लुटाती है।

इन फिल्मों से करेंगे विक्की फिल्म इंडस्ट्री में वापसी

विक्की कौशल से मिलने के चक्कर में फैन ने रुकवा दी अपनी शादी, इस वजह से फैन से नहीं मिल सके विक्की

विक्की कौशल इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में विक्की के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं। इसके अलावा उनादकट की फिल्म में सारा अली खान के साथ विक्की लक्ष्मण नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ शशांक खेतान की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे। बता दें कि विक्की ने तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की है इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में हुई थी। विक्की के फैंस को इनकी आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है। विक्की शादी के बाद इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और देखना ये होगा की अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने में कितने सक्षम होगे।

जानिए कैसे विक्की की फैन ने उनसे मिलने के लिए किया शादी से इन्कार

विक्की कौशल से मिलने के चक्कर में फैन ने रुकवा दी अपनी शादी, इस वजह से फैन से नहीं मिल सके विक्की

विक्की की फैन फॉलोइंग लड़कियों के मामले में काफी खास रही हैं जिसकी वजह से कभी कभी उनके फैंस को निराश होना पड़ा। दरअसल बात तब की है जब विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हुए थे तब वे जिस होटल में ठहरे थे उसी में उनकी एक फैन की शादी थी और जैसे ही उनकी फैन को पता चला कि विक्की भी इसी होटल में रुके है उसने विक्की से मिलने की जिद पकड़ ली। लड़की ने यह तक कह दिया कि जब तक विक्की के साथ सेल्फी ना ले लू तब तक दूल्हे को वेट करवाऊंगी और शादी नही करूंगी। दुल्हन ने बहुत मेहनत की उनसे मिलने की उनकी टीम से भी काफी बातचीत की लेकिन उन सब बातो का किसी पर कोई असर नही हुआ आखिर में उनकी फैन को निराश होकर खाली हाथ ही जाना पड़ा। सेलिब्रिटीज की सेफ्टी भी बहुत जरूरी होती हैं जिसकी वजह से उन्हें इन सब से दूर रहने की सलाह दी जाती है जो कि एक्टर्स या किसी भी बड़ी हस्ती के लिए आवश्यक है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *