आलिया ने खोले अपने सुहागरात के राज, शादी की पहली ही रात इतनी जल्दी सो गए थे रणबीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को एक दूसरे से शादी की थी और अपनी शादी के कुछ महीने बाद यानी हाल ही में कुछ दिनों पहले आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सबके साथ साझा की जिससे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और उन्हें सोशल मीडिया पर बड़े बड़े स्टार्स से लेकर साधारण लोगों सभी ने ढेरों बधाइयां दी। बता दें करण जौहर का प्रचलित शो ‘कॉफी विद करण’ जो 7 जुलाई को रीलीज होने जा रहा है उसमे आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह नजर आयेंगे। बता दें शो के पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसके माध्यम से हम कह सकते हैं कि उनके पहले एपिसोड के गेस्ट आलिया और रणवीर सिंह है आइए आपको बताते हैं कि शो में दोनों ने कैसे मस्ती की।

रणवीर सिंह शो के बीच से जाने लगे तो करण ने मिन्नते करके बुलाया

आलिया ने खोले अपने सुहागरात के राज, शादी की पहली ही रात इतनी जल्दी सो गए थे रणबीर

करण जौहर का रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ जिसके सबसे पहले एपिसोड में हमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह देखने को मिलेंगे। आप सोच रहे होंगे कि दोनों साथ में क्यूं आ रहे हैं दरअसल इसकी एक खास वजह है जो है करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म। जी हां करण जौहर की आने वाली फिल्मों में से एक यह फिल्म है जिसके लीड रोल में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह है, फिल्म का नाम है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’। जिसकी वजह से करण अपने शो की शुरुआत इनके साथ करने जा रहे हैं। करण ने आलिया से पूछा कि उन्हें फिल्मों में किसके साथ ज्यादा पसंद किया जाता हैं और साथ ही उन्हें वरुण धवन और रणवीर सिंह में से किसी एक को चुनने के लिए कहते है और आलिया बिना कोई जवाब दिए सोचने लग जाती हैं जिसकी वजह से रणवीर शो से वापस जाने लगते है हालाकि यह सिर्फ एक मजाक था जिसके बाद करण के बुलाने पर रणवीर वापस भी आ जाते है।

देखिए बॉलीवुड के ये सितारे देने वाले हैं करण के शो पर दस्तक

आलिया ने खोले अपने सुहागरात के राज, शादी की पहली ही रात इतनी जल्दी सो गए थे रणबीर

करण जौहर के शो के 7वे सीजन में आपको बहुत से सेलिब्रिटीज देखने को मिलेंगे जिनकी करण पोल खोलते हुए नजर आने वाले हैं। वे मुख्य स्टार्स है- आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जाह्नवी कपूर, किआरा अडवाणी, अनिल कपूर, कृति सेनन, अनन्या पाण्डे साथ ही टॉलीवुड के भी सेलिब्रिटीज नजर आयेंगे जिनमे समांथा प्रभु, रश्मिका मन्दाना, अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर का नाम शामिल हैं। आलिया भट्ट ने खोले सुहागरात से जुड़े ये राजफिलहाल बात करते है आलिया भट्ट की। हम शो के प्रोमो में देख सकते है कि जब करण जौहर ने आलिया से सुहागरात की ऐसी बातों के बारे में पूछा जो सुहागरात के झूठ के रूप में सामने आती हो तो आलिया ने जवाब में कहा कि सुहागरात जैसा कुछ नही होता सब थके हुए होते हैं तो उनकी बात सुनकर रणवीर और करण हंसने लगते है। ऐसे ही किसी अन्य कलाकारों के साथ हमे आगे के एपिसोड्स में देखने को मिलेंगे। देखना यह रहेगा की करण सेलिब्रिटीज से उनके कितने राज बाहर निकलवा पाते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *