37 साल के हो गए रणवीर सिंह, फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में है शुमार, जीते है आलिशान जिंदगी

रणवीर सिंह जिन्होंने कड़ी मेहनत और अपनी काबिलियत के दम पर यह बड़ा मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका काफी नाम है। आज यानी 6 जुलाई 2022 को उनका 37 वा जन्मदिन है। जी हां हम सबके चहेते एक्टर रणवीर सिंह आज 37 के हो चुके हैं जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर उनके फैंस और बी टाउन के दिग्गज कलाकारों द्वारा काफी शुभकामनाएं भी दी गई जिसके वे हकदार भी है। बता दें उन्होंने अपने ख्वाबों की मल्लिका दीपिका पादुकोण से 2018 में इटली में शादी की थी जिसमे दोनों के परिवार वाले और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्हें यह सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी पत्नी यानी दीपिका की वे काफी इज्जत करते हैं जिससे उनके जेंटलमैन के स्वरुप को देखा जा सकता है।

अपने अतरंगी और कलरफुम स्टाइल की वजह से रहते हैं सुर्खियों में

37 साल के हो गए रणवीर सिंह, फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में है शुमार, जीते है आलिशान जिंदगी

रणवीर सिंह बॉलीवुड के अतरंगी स्टार कहे जाते है उनका ड्रेसिंग स्टाइल इतना इंट्रेस्टिंग होता है कि अपने हर फोटोशूट के बाद वे चर्चा का विषय बन जाते हैं। उन्हें ट्रॉलर्स के द्वारा इतना तक कह दिया जाता है कि वे दीपिका के कपड़ो को अपने हिसाब से डिजाइन करके पहनते हैं। ट्रॉलर्स के द्वारा उनका इस वजह से काफी मजाक उड़ाया जाता है। बता दें 2013 में रीलीज हुई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ जो सुपर हिट हुई थी उसके बाद इनके कैरियर ने भी ऊंचाइयां छूना शुरू कर दिया था और इसी फिल्म के दौरान उन्हें दीपिका से प्यार हुआ और उन्होंने अपने प्यार का ऐसा जाल बिछाया की दीपिका भी उनके प्यार में डूब गई। इस तरह से रणवीर सिंह के प्रोफेशनल कैरियर और प्राइवेट लाइफ को 4 चांद लग गए।

आज 200 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं रणवीर

37 साल के हो गए रणवीर सिंह, फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में है शुमार, जीते है आलिशान जिंदगी

एक छोटे सिंधी परिवार में जन्में रणवीर सिंह जिन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है उनके नेट वर्थ की बात करे तो वे कुल 200 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक बन चुके है जो कि आम बात नही है इतनी प्रोग्रेस तो उन अभिनेताओं ने भी नही की जो कई सालो से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं बता दें रणवीर ने इंडस्ट्री में 13 साल पूरे कर लिए हैं और इन सालो में इन्होंने इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्मों से नवाजा है। आज इनकी पहचान इतनी बन चुकी है की वे हर एक फिल्म के 50 करोड़ लेते हैं साथ ही एक एडवर्टिजमेंट के 3 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। बंगलों की बात करे तो मुंबई के साथ गोवा में भी उनके बंगले है और एक से बढ़कर एक मर्सडीज कारें उनके गैराज में देखी जा सकती हैं। इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है जिसके वे हकदार है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *