रणबीर से शादी के बाद आलिया ने खोले ससुराल के राज़, बोली- इतने बड़े परिवार में रहने की नही है आदत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सफल एक्टर्स तो है ही साथ ही सबके दिलों पर राज करने वाली जोड़ी भी है। इनके फैंस के द्वारा इनकी बेहद सराहना की जाती हैं साथ ही वे अपना ढेर सारा प्यार इस लविंग कपल पर लुटाते हुए नजर आते हैं। आलिया और रणबीर के प्यार के चर्चे तो हर तरफ हो ही रहे थे इतने में अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए इन्होंने 14 अप्रैल को शादी कर ली जो काफी समय तक सुर्खियों में बनी रही। बता दे शादी का सेलिब्रेशन बहुत ही जोरों शोरों से किया गया हालांकि शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे लेकिन शादी की एंजॉयमेंट हम तस्वीरों में देख पा रहे थे। अब शादी के बाद आलिया का क्या अनुभव रहा उसके बारे में आगे चर्चा करते हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर हुई ट्रोल

रणबीर से शादी के बाद आलिया ने खोले ससुराल के राज़, बोली- इतने बड़े परिवार में रहने की नही है आदत

आलिया भट्ट ने अपनी प्रग्नेंसी की खबर सारे फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा की जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानों तहलका ही मच गया हो क्यूंकि उन्हें बधाई देने वालो की भीड़ तो थी ही साथ ही ट्रॉलर्स ने अपनी आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनके कथन के अनुसार आलिया अपनी शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी और आलिया ने प्रेग्नेंसी की खबर भी शादी के 2 महीने बाद ही सुना दी थी। हालांकि ये उनके निजी फैसला था लेकिन ट्रॉलर्स उन पर कमेंट करने से पीछे कहा रहते हैं। आलिया भट्ट को बहुत से दिग्गज कलाकारों ने जमकर बधाईयां दी और उनकी खुश खबरी में अपनी खुशी जाहिर करते नजर आए। हाल ही आलिया ने शादी के बाद कपूर फैमिली में रहने के एक्सपीरियंस को हमारे साथ साझा किया है आइए बताते हैं उन्हें कपूर फैमिली का माहौल कैसा लगा।

परिवार के महत्व को समझ कर खुश हुई आलिया भट्ट

रणबीर से शादी के बाद आलिया ने खोले ससुराल के राज़, बोली- इतने बड़े परिवार में रहने की नही है आदत

बता दें शादी के बाद आलिया भट्ट कपूर फैमिली के साथ रही वहा के अनुभव को उन्होंने करण जौहर के प्रचलित शो ‘कॉफी विद करण’ में सबके साथ शेयर किया। वे कहती नजर आई की वे शूरु से ही परिवार के 2-3 सदस्यों के बीच बड़ी हुई जहां कोई खास बात चीत नही होती थी और सब अपने अपने कामों में व्यस्त रहने के कारण मिल तक नही पाते थे लेकिन बात करे कपूर फैमिली की तो पंजाबी परिवार वैसे ही बहुत बड़े होते हैं और सब मिल जुल कर रहते हैं यही उनकी खास पहचान भी होती हैं। बात करे आलिया की तो वे सबके साथ रहकर और वक्त गुजर कर काफी खुश हैं और उनकी खुशी को उनके चेहरे पर साफ साफ देखा जा सकता है। जहां आजकल की लड़कियां परिवार से अलग रहने की शर्त रख देती हैं और इसके विपरित आलिया को सबका साथ ज्यादा पसंद आया ये देख कर हम ये जान सकते है कि उन्हें परिवार के महत्व का ज्ञान है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *