50 की उम्र होने के बाद भी नही थम रही गीता कपूर की चाहत,अपने निजी रिश्तो की वजह से बटोरतीं है सुर्खिया

गीता कपूर जिन्हे आपने कई रियलिटी शो जज करते हुए देखा होगा साथ ही ये एक मशहूर कोरियोग्राफर भी है जिन्होंने कई फिल्मों और म्यूजिक विडियोज को कोरियोग्राफ किया है और अपने इसी पेशे की वजह से इन्हें पहचान मिली। इनको इनके शिष्य गीता मां कहकर बुलाते हैं हालांकि इन्होंने आज तक शादी नही की लेकिन इनके शिष्यों और फैंस के मन में इनके लिए ढेर सारा प्यार है अपनी काबिलियत के दम पर इतने बड़े मुकाम पर पहुंच पाई है। बता दें कि आए दिन इनकी शादी होने की खबरें काफी तेजी से उड़ने लगती हैं कभी इनके दोस्तों के साथ रिश्ता जोड़ दिया जाता है तो कभी इनके फैंस के साथ। एक महिला का अकेले जीवन बिताना बहुत मुश्किल होता है लेकिन इन्होंने जो सफलता की सीढ़ी चढ़ी है उससे इनकी सारी मुश्किलें आसान हो जाती हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने की लिए किया कड़ा संघर्ष

50 की उम्र होने के बाद भी नही थम रही गीता कपूर की चाहत,अपने निजी रिश्तो की वजह से बटोरतीं है सुर्खिया

इंडस्ट्री में यदि कोई लोकप्रिय हो पाता है तो सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत की वजह से और गीता कपूर ने जो सफर तय किया वो इनके लिए आसान नहीं था। बता दें गीता को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से एक समय ऐसा आ गया था जब इनके पास बिल्कुल काम नही था और कोई इन्हें काम देने के लिए तैयार नही था तभी इनकी परख की फराह खान ने जो खुद कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर हैं उन्होंने गीता के टैलेंट को पहचाना और उनके आगे बढ़ने में गीता की सहायता की। गीता के बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली पहचान का सबसे बड़ा योगदान फराह खान को जाता है और इसी वजह से वे फराह को अपनी मां मानती हैं। देखते ही देखते गीता के काम को दूसरे डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने समझा और उन्हें काम मिलने लगा जिसकी वजह से उन्हें आज इतनी सफलता प्राप्त हुई हैं।

राजीव संग रिश्तों को लेकर हुई ट्रोल

50 की उम्र होने के बाद भी नही थम रही गीता कपूर की चाहत,अपने निजी रिश्तो की वजह से बटोरतीं है सुर्खिया

गीता कपूर 50 साल की होने वाली है और इस उम्र तक भी इन्होंने शादी नही की है लेकिन वे अक्सर इस बात का जिक्र करती नजर आती है कि वे अपने लिए एक जीवनसाथी की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उनकी यह तलाश पूरी नही हो पाई है। बॉलीवुड फिल्मों और रियलिटी शोज के माध्यम से पहचान बनाने वाली गीता कपूर जिनका नाम अब राजीव खींची के साथ लिया जा रहा है। राजीव बॉलीवुड फिल्मों के कोरियोग्राफर और फैशन मॉडल है। कुछ दिनों पहले गीता की कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिनमे वे राजीव और हग करते हुए और किस करते हुए नजर आ रही हैं। अपने से काफी छोटी उम्र के लड़के के साथ अफेयर की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि उड़ती खबरों को शांत करने के लिए राजीव अपना स्टेटमेंट देते हुए सामने आए जिसमें वे अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दे रहे थे देखना ये होगा की इनकी दोस्ती का रिश्ता किस हद तक आगे बढ़ता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *