फिल्मो में काम न करने के बाद भी रानी मुखर्जी के रईसी में नहीं आयी कोई कमी, एक लाख के पैजामे में एयरपोर्ट पर आयी नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां जो लाखों की कीमत के कपड़े पहनती नजर आती है उन्ही में से एक है रानी मुखर्जी। रानी अपने साधारण कपड़ो और सादा व्यवहार की वजह से जानी जाती हैं और यही वजह है की दर्शकों द्वारा उन्हें इतना पसंद किया जाता हैं पिछले कई सालों से बॉलीवुड में अपनी पकड़ बनाए रखने वाली रानी जिन्हे इंडस्ट्री के हर बड़े कलाकार के द्वारा सराहा जाता है और इनके काम का समर्थन भी किया जाता हैं। बता दें रानी अपने फ्लॉन्ट जवाबो और अपने सुंदर रूप की वजह से भी जानी जाती हैं। इतने उम्र की होने के बावजूद भी उन्होंने अपनी हेल्थ को काफी अच्छे से मैंटेन कर रखा है। पिछले समय ये फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आई जिसमे इनके साथ मुख्य किरदार में सैफ अली खान थे हालांकि फिल्म का ज्यादा खास प्रदर्शन नही रहा।

रानी को शादी-ब्रेकर के नाम से बुलाने लगे थे लोग

फिल्मो में काम न करने के बाद भी रानी मुखर्जी के रईसी में नहीं आयी कोई कमी, एक लाख के पैजामे में एयरपोर्ट पर आयी नजर

दरअसल रानी मुखर्जी अपनी शादी को लेकर बहुत बुरी तरह ट्रोल हुई थी। बता दें रानी ने 2014 रानी मुखर्जी ने निदेशक आदित्य चोपड़ा से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दे कि आदित्य चोपड़ा पहले से ही शादी शुदा थे और उनका अपनी पहली पत्नी से तलाक हो रहा था और उस दौरान उनकी जिंदगी में रानी आई और दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया जिस वजह से रानी को शादी ब्रेकर कहकर भी पुकारा जाने लगा। आदित्य चोपड़ा से शादी के पहले रानी मुखर्जी का बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ लंबे समय तक अफेयर रहा जिनमें 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का नाम सबसे ज्यादा फेमस है हालांकि शादी के बाद रानी मुखर्जी की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल हुई जिसके बाद अब रानी मुखर्जी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने को तैयार है और बहुत ही जल्द 2022 के अंत तक उनकी एक और फिल्म रिलीज होने वाली है।

लग्जरी लाइफस्टाइल का रखती है शौक

फिल्मो में काम न करने के बाद भी रानी मुखर्जी के रईसी में नहीं आयी कोई कमी, एक लाख के पैजामे में एयरपोर्ट पर आयी नजर

बता दे रानी मुखर्जी को उनके साधारण व्यवहार के लिए और समानता के लिए पहचाना जाता है लेकिन है तो वह एक अभिनेत्री ही और बड़े फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा की धर्मपत्नी भी है। कुछ समय पहले उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें जमकर वायरल हुई जिसमें उन्होंने वैसे तो साधारण टी शर्ट और पजामा पहना हुआ था साथ ही शूज और हैंडबैग कैरी किया हुआ था उनके इस साधारण से लुक की कीमत लगभग 4 लाख रुपए की थी उन्होंने गुच्ची की टीशर्ट पहनी हुई थी जोकि काफी सोबर लग रही थी। उनके कपड़ों की कीमत से उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। उनकी बेटी के साथ उनकी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। अभिनेत्री रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस साल भी अपनी एक और फिल्म लाने वाली है देखना यह होगा कि इस फिल्म के साथ उनका प्रदर्शन कैसा होगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *