सारा अली के ऊपर भी चढ़ा वेकेशन का खुमार, दोस्तों के साथ तुर्की की वादियों में छुट्टिया मनाती आयी नजर

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी और कामयाब अभिनेत्रियों गिने जाते हैं बता दे सारा अली खान की मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान की वजह से इंडस्ट्री में एंट्री ले पाई हालांकि उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है अपने अभिनय से उन्होंने बहुत सी फिल्मों को हिटलिस्ट में पहुंचाया है साथ ही अपने लुक्स और ग्रेस से वे अपने फैंस के लिए बहुत ही अहम भूमिका निभा रही है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी वेकेशन मनाने के लिए इंडिया के बाहर गए हुए हैं वहां से वे इंजॉय करते हुए तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट्स के जरिए हम सब के साथ साझा करते हैं तो फिर हमारी सारा किसी से पीछे कैसे रह सकती थी अपने काम से ब्रेक लेकर वे भी वेकेशंस के लिए तुर्की पहुंची वहां से उन्होंने बहुत ही अलग अंदाज में हमारे साथ तस्वीरें शेयर किए हैं।

फोटोशूट करवाने के लिए पहुंची थी लंदन

सारा अली के ऊपर भी चढ़ा वेकेशन का खुमार, दोस्तों के साथ तुर्की की वादियों में छुट्टिया मनाती आयी नजर

हाल ही में कुछ दिनों पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें हमें बॉलीवुड के बहुत से सितारे देखने को मिलेंगे जिनमें आलिया भट्ट, करीना कपूर, गौरी खान, करण जोहर शामिल थे बता दे पूरा बॉलीवुड अभी गर्मियों में कहीं ना कहीं अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करने के लिए बाहर गए हुए हैं जिनमें सारा अली खान का भी नाम शामिल है बता दें सारा मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेसेस के फोटोशूट के लिए लंदन गई हुई थी और वही यह सारे सितारे भी मौजूद थे जिनकी जानकारी मनीष मल्होत्रा अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें साझा करती हुई दी बता दे सारा डिजाइनर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी और अपने ग्लैमर का जलवा भी बिखेरती हुई नजर आई। सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही है।

मस्जिद में अपने संस्कारों को दर्शाती दिखी सारा अली खान

सारा अली के ऊपर भी चढ़ा वेकेशन का खुमार, दोस्तों के साथ तुर्की की वादियों में छुट्टिया मनाती आयी नजर

सारा अली खान कुछ समय पहले अपने दोस्तों के साथ तुर्की की सैर पर गई हुई थी जहां से उन्होंने बहुत ही मनोरंजन तस्वीरें हमारे साथ शेयर की बता दें अपने दोस्तों के साथ में तुर्की को एक्सप्लोरर करती नजर आई तो साथ ही उन्होंने अपने संस्कारों को भी अलग रूप से दर्शाया है तुर्की में किसी मस्जिद में सारा अली खान नजर आई जहां उन्होंने साधारण सूट पहना हुआ था जिसमें वे काफी सिंपल और खूबसूरत लग रही थी बता दे सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई तस्वीरों में सारा ने चुन्नी को अपने सर पर रखा हुआ था जोकि उनके धार्मिक महत्व को दर्शाता है इतना ही नहीं सारा कई बार मंदिरों में भी देखी जा चुकी है जहां वे सारे रीति-रिवाजों के तहत पूजा करते नजर आती हैं। सारा अपने वेकेशंस को बहुत इंजॉय करती नजर आ रही हैं। हर कलाकार का खुद के लिए समय निकालना बहुत जरूरी होता है जिससे काम के प्रति उनकी प्रतिस्पर्धा बनी रहती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *