गुम है किसी के प्यार में: आने वाला है ट्विस्ट, विराट की पाखी होने वाली है लापता

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला डेली सोप ‘गुम है किसी के प्यार में’ सभी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इसमें आने वाले अजब गजब मोड़ कहानी की रोचकता को और भी ज्यादा बढ़ा देते हैं। शुरुआत से धारावाहिक में लव ट्राइएंगल दिखाया गया है जो सई, विराट और पाखी के बीच है। बता दें विराट शुरुआत में पाखी से प्यार करता था लेकिन उसकी शादी सई से हो गई और पाखी की विराट के भाई से इस सीन के चलते आए दिन सीरियल में कोई न कोई नया मोड़ आता रहता है। आइए बताते है इस बार सीरियल का कौनसा वो नया ट्रैक होगा जो दर्शकों को पसंद आने वाला है।

सई के वापस आने के बाद हुआ उसकी प्रेगनेंसी का खुलासा

गुम है किसी के प्यार में: आने वाला है ट्विस्ट, विराट की पाखी होने वाली है लापता

धारावाहिक में आए दिन सई के सामने कोई न कोई मुसीबत खड़ी हो जाती हैं जिनमें कहीं ना कहीं पाखी का हाथ होता है बता दे फिलहाल सीरियल में सही की प्रेगनेंसी की बात को जानकर खुशियां मनाई जा रही हैं यह बात बताने से पहले सही उस घर को छोड़कर चली गई थी वजह थी विराट का उसके प्रति गुस्सा जो पाखी की वजह से बढ़ता चला जा रहा था बता दे पाखी की शादी विराट के भाई से हुई थी लेकिन अब उसके भाई की मौत हो चुकी है जिसके बाद पाखी विधवा हो गई और विराट सई के रिश्ते में ज्यादा दखलअंदाजी करने लगी है। लेकिन जब घर छोड़ने के बाद विराट सई को वापस घर में लाया और उसने यह खुशखबरी सभी घरवालों के साथ साझा की तो सभी बेहद खुश हुए। बता दे पाखी आए दिन कोई ना कोई ढोंग रचती रहती है इस बार देखना यह है कि वह कौन सा नाटक करेगी।

गुम हुई पाखी के लौटते ही विराट का जाग उठा प्यार

गुम है किसी के प्यार में: आने वाला है ट्विस्ट, विराट की पाखी होने वाली है लापता

धारावाहिक में अभी जो ट्रैक चल रहा है उसमें पाखी अचानक कहीं लापता हो जाती है जिसकी वजह से विराट बहुत चिंतित हो जाता है और सई उसकी यह हालत देखकर बिल्कुल खुश नहीं होती है और वह समझ नहीं पाती है की आखिर यह सब चल क्या रहा है लेकिन कुछ समय बाद पाखी घर वापस लौटती है और उसे देख कर सभी घरवाले बहुत खुश हो जाते हैं और इतने में विराट उसे गले लगा लेता है यह देख कर साफ पता चलता है कि पाखी के लिए उसका पुराना प्यार वापस जागने लगा है। जब सई यह सब देखती है तो वह बहुत भावुक हो जाती है और अपने आप को परिवार से अलग समझने लगती है जिसके बाद वह फैसला करती है कि बच्चे की डिलीवरी के बाद वह इस घर से हमेशा हमेशा के लिए कहीं चली जाएगी। विराट के इस रवैए को देखकर दर्शक जानना चाहते हैं कि आगे आने वाली कड़ी में धारावाहिक कौन सा नया मोड़ लेगा और उसे किन-किन चीजों का सामना करना पड़ेगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *