फिल्म प्रमोशन के दौरान सामने आया अर्जुन का शानदार रवैया, नाराज पैपराजी को मनाते दिखे अर्जुन कपूर तो लोगो ने की तारीफ

अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेंसेशनल और बेहद पसंद किए जाने वाले लुक्स की वजह से काफी प्रचलित हो रहे हैं। अर्जुन ने अपनी फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे इसके बाद उन्हें नई पहचान मिली बता दे अर्जुन ने इंडस्ट्री में बहुत ही कम फिल्में की है और उनकी कुछ ही फिल्में बड़े पर्दे पर कमाल का प्रदर्शन करती दिखाई दी लेकिन अपने आप को कुछ समय देने के बाद वे अपने दर्शकों के लिए एक नई धमाकेदार फिल्म से इंडस्ट्री में वापसी करने जा रहे हैं फिल्म का नाम है ‘एक विलन 2’। फिल्म में अर्जुन के साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी है जो इस फिल्म को और भी ज्यादा प्रभावित और उत्तेजित बनाने वाले हैं फेंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि 8 साल बाद फिल्म का सीक्वेंस वापस आ रहा है और इसकी कहानी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से मिला बहुत अच्छा रिस्पॉन्स

फिल्म प्रमोशन के दौरान सामने आया अर्जुन का शानदार रवैया, नाराज पैपराजी को मनाते दिखे अर्जुन कपूर तो लोगो ने की तारीफ

अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘एक विलन 2’ जो की रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है इस फिल्म के ट्रेलर को जब रिलीज किया गया तो कुछ ही देर में फैंस की बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं आई और उन्होंने फिल्म के लिए बहुत से कमेंट किए। बता दे ट्रेलर को रिलीज होने के बाद 1 घंटे में ही मिलियंस में व्यूज मिल चुके थे। ट्रेलर को देखे बाद में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की स्टोरी काफी रोमांचक है और थ्रिलर से भरी हुई है और इस प्रकार की कहानियों को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिलता है और कहीं ना कहीं यही वजह है कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत उत्सुक है साथ ही फिल्म में एक सस्पेंस भी उभर कर आ रहा है जिससे यह पता लगाना मुश्किल हो रहा है कि इस बार फिल्म में विलेन की भूमिका कौन निभाने वाला है।

अर्जुन ने अपने प्यार भरे अंदाज से जीता फैंस का दिल

फिल्म प्रमोशन के दौरान सामने आया अर्जुन का शानदार रवैया, नाराज पैपराजी को मनाते दिखे अर्जुन कपूर तो लोगो ने की तारीफ

हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी फिल्म की टीम के साथ एक मॉल में इवेंट के लिए गए हुए थे वहां कुछ ऐसा हुआ कि उनके फैंस उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। बता दे कि मॉल में एक फोटोग्राफर जिसे किसी के आपत्तिजनक व्यवहार से गुस्सा आ गया और अर्जुन उन्हें उसके पास जाने से रोकते हुए नजर आए और उन्हें शांत करते नजर आए। अर्जुन ने बहुत आराम से पूरी सिचुएशन को हैंडल किया और उस फोटोग्राफर को गले भी लगाया यह नजारा देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेता अपने व्यवहार के वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं जो कभी गुस्से में या भड़कते हुए नजर आते हैं वही बात करें अर्जुन कपूर की तो जिस तरह से उन्होंने पूरी स्थिति को संभाला वह प्रशंसा के लायक था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *