करन जौहर ने खोला कार्तिक और सारा के प्यार का राज, दोनों की प्रेम कहानी में अपना भी बताया रोल

करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला प्रचलित शो ‘कॉफी विद करन’ नया सीजन शुरू हो चुका है जिसका पहला एपिसोड ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रसारित किया गया है। बता दे यह शो दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है क्योंकि शो में वे अपने पसंदीदा कलाकारों को खुद से संबंधित बातचीत करते हुए देखते हैं और जैसा कि हमने बताया शो को करण जौहर होस्ट करते हैं जिस वजह से उसमें एक्टर्स को लेकर कई ऐसे बातों से पर्दा उठता है जिस बारे में दर्शक नहीं जानते साथ ही उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए हैं कुछ ऐसे पलों को जानने का मौका मिलता है जो उनके लिए काफी खास होते हैं। कॉफी विद करण एक टॉक शो है और इसके पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह साथ आए थे और शो में काफी मस्ती की साथ ही दोनों ने अपने कुछ मजेदार सीक्रेट्स भी हमारे साथ शेयर किए।

शो में एक्टर्स की इच्छा हो जाती हैं पूरी

करन जौहर ने खोला कार्तिक और सारा के प्यार का राज, दोनों की प्रेम कहानी में अपना भी बताया रोल

करण जौहर अपने शो में एक्टर्स से उनकी पसंद के बारे में अलग-अलग तरीके के सवाल पूछते नजर आते हैं और उनके मुताबिक वे जिस भी दूसरे एक्टर को पसंद करते हैं वह उनकी जिंदगी में आ जाता है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने बताया कि उन्होंने जब कैटरीना से पूछा कि वे किसके साथ अपनी जोड़ी बनाना पसंद करेंगी तो उन्होंने विकी कौशल का नाम लिया था और आज दोनों की शादी हो चुकी है और अपनी शादी से दोनों बेहद खुश हैं वही बात करें आलिया भट्ट की तो आलिया ने उनके शो में कई बार रणबीर का नाम उनके क्रश के रूप में लेती आई हैं और उनकी भी अब शादी हो चुकी है और मां भी बनने वाली है और भी ऐसे कई किस्से हुए थे जिनकी वजह से करण कहते हैं कि उनका सोफा बहुत ही लक्की है उस पर बैठकर जो भी अपनी इच्छा मांगता है वो पूरी हो जाती है।

सारा और कार्तिक के बारे में करन ने कह दी ऐसी बात

करन जौहर ने खोला कार्तिक और सारा के प्यार का राज, दोनों की प्रेम कहानी में अपना भी बताया रोल

करण ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपने शो से जुडी हुई कई बातों को हमारे साथ शेयर किया। उन्होंने अपने शो में आने वाले मेहमानों की लिस्ट बताते हुए कहा कि इस बार जानवी कपूर और सारा अली खान एक साथ आ सकते हैं साथ ही सभी एक्टर्स की बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार शो में सारा ने कार्तिक का नाम लिया था जिसके बाद वे दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे बता दें अभी दोनों एक्टर्स एक दूसरे के साथ नहीं है दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और उनके ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जोड़ा जा रहा था हालांकि इस बात की अभी निश्चित रूप से पुष्टि नहीं की जा सकती लेकिन करण जौहर अपने शो की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं साथ ही शो में आने वाले एक्टर्स अपने कई बयानों की वजह से चर्चा का विषय बन जाते हैं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बाद अब शो में किस की एंट्री होने वाली है यह देखने के लिए दर्द काफी उत्तेजित है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *