ईद पर सलमान ने किया फैंस को निराश, इस डर की वजह से बालकनी से बहार नहीं निकले सलमान

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के वे दिग्गज कलाकार है जिनपर इंडस्ट्री के कुछ लोगों के साथ उनके फैंस भी उन पर जान लुटाते हैं और उन्हें बेहद पसंद करते हैं। फैंस के प्रति उनके रवैए को देखकर यह कहा जा सकता है कि वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और उनसे हो पाती है जितनी सहायता वे हर जरूरतमंद की करते हैं। बात करें इनके काम कि तो इंडस्ट्री में पिछले कई सालों से अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखे हैं और उसे अभी भी बरकरार रख रखा है। बता दे सलमान अभी अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अपने काम से वे सभी को प्रभावित करते हैं। खबर आ रही है कि इस बार उन्होंने अपने फैंस को निराशा के साथ ही वापस भेजा जिसकी चर्चा हम आगे करेंगे।

लॉरेंस बिश्नोई से मिली धमकी के बाद टाइट की सिक्योरिटी

ईद पर सलमान ने किया फैंस को निराश, इस डर की वजह से बालकनी से बहार नहीं निकले सलमान

लॉरेंस बिश्नोई जो सिद्दू मूसेवाला की हत्या का मेन सस्पेक्ट रहा है उसने पिछले कुछ दिनों पहले सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी और यह सब उसने एक लेटर में लिखा था जिसके बाद सलमान के अपार्टमेंट की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है और अपार्टमेंट के बाहर जगह-जगह कैमरा लगा दिए गए हैं ताकि सलमान और उनके परिवार को किसी भी मुसीबत का सामना नहीं करना पड़े। बीते दिनों सलमान के साथ उनके एक वकील को भी लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिल चुकी जिसके बाद सलमान खुद के और खुद के चाहने वालों के प्रति काफी सतर्क और संवेदनशील हो गए हैं। बता दें उनके वकील को लड़की मिली थी कि यदि उन्होंने सलमान का और साथ दिया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा जिसके बाद सलमान को और ज्यादा अलर्ट कर दिया गया है जिसके तहत उन्हें मिलिट्री फोर्सेज से सिक्योरिटी मिली हुई है और मिलिट्री के 10 जवान उनकी सेवा में लगे हुए हैं।

अपने फैंस को निराशा के साथ वापस भेजा

ईद पर सलमान ने किया फैंस को निराश, इस डर की वजह से बालकनी से बहार नहीं निकले सलमान

रविवार को मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा त्यौहार ईद मनाई जा रही थी इस दिन सलमान को उनके फैंस के द्वारा काफी मात्रा में तोहफे और बधाइयां मिली। प्रत्येक साल सलमान ईद अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट करते हैं और अपने अपार्टमेंट की बालकनी में आकर उनकी सराहना करते हैं इसलिए हर साल त्योहार के दिन सलमान की गैलेक्सी के बाहर उनके फैंस का जमावड़ा लग जाता है और जब अपने फैंस से मिलने सलमान बालकनी में आते हैं तो सभी फैंस बहुत खुश हो जाते हैं और उन्हें ढेरों बधाइयां देते हैं लेकिन इस साल ऐसा कुछ नहीं हुआ और उनके फैंस के हाथ लगी तो सिर्फ निराशा क्योंकि सलमान को लॉरेंस की तरफ से जो धमकियां मिली थी उसकी वजह से उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई और उनके घर के आसपास पुलिस उनकी सुरक्षा में तैनात रहती है इन्हीं कारणों की वजह से इस बार वे अपने फैंस से नहीं मिल पाए और उन्हें सलमान के दीदार हुए बिना ही वहां से वापस जाना पड़ा। उम्मीद है की उनके फैंस सलमान की मजबूरी को समझेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *