अरबाज़ से तलाक के पहले मलाइका को उनके घर वालो ने कही थी यह बात, मलाइका को मनाने की सारी कोशिशे हुई थी नाकाम

मलाइका अरोरा जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत के दम पर अपनी जगह बनाई और उस मुकाम पर खरी भी उतरी उन्होंने बॉलीवुड से जुड़े अनेक प्रोजेक्ट्स पर काम किया। मलाइका अरोरा आज बॉलीवुड की सेंसेशनल क्वीन मानी जाती हैं फिर चाहे वे फिल्मी जगत में हो या मॉडलिंग इंडस्ट्री में उन्होंने हर जगह अपनी कामयाबी का परचम लहराया है। उनकी जिंदगी जितनी आसान दिखती हैं इसे बनाने के लिए उन्होंने उतनी ही ज्यादा मेहनत की है। अपने करियर में उन्हें जितना संघर्ष करना पड़ा उतना ही निजी जिंदगी में भी करना पड़ा। उनकी शादी से तलाक तक का सफर उनके लिए बहुत मुश्किल रहा आइए इस बारे में आगे चर्चा करते हैं।

अरबाज़ और मलाइका के रिश्ते नही थे सामान्य

अरबाज़ से तलाक के पहले मलाइका को उनके घर वालो ने कही थी यह बात, मलाइका को मनाने की सारी कोशिशे हुई थी नाकाम

मलाइका अरोरा और अरबाज खान ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और अपने प्यार को पति पत्नी के रिश्ते में बदला। मलाइका ने सलमान के भाई यानी अरबाज़ खान से 1998 में शादी की थी और दोनों की जोड़ी को इनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता था जिसकी वजह से काफी समय तक सुर्खियों में भी बने रहे थे फिर मलाइका ने एक बेटे को जन्म दिया जिनका नाम है अरहान ख़ान। अरहान अब 19 साल के हो चुके है। कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी जो इतनी बढ़ गई की इन्हे तलाक लेना पड़ा और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया हालांकि अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं जहां अरबाज एक इटालियन मॉडल जॉर्जिया के साथ लिव इन रिलेशनशिप में है मलाइका अरोड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है जिन्हें वे 4 साल से डेट कर रही हैं।

तलाक से पहले मलाइका के घर वालों ने कही थी उनसे यह बातें

अरबाज़ से तलाक के पहले मलाइका को उनके घर वालो ने कही थी यह बात, मलाइका को मनाने की सारी कोशिशे हुई थी नाकाम

जब शादी होती है तो वह ना सिर्फ दो लोगों में होती है बल्कि शादी दो परिवारों को एक बंधन में बांध देती है जिसके चलते उन्हें एक दूसरे के प्रति संवेदनशीलता का स्वभाव रखना पड़ता है बता दें जब मलाइका ने अपने घरवालों से उनके तलाक की बात की तब वे नहीं चाहते थे कि मलाइका ऐसा कोई कदम उठाए लेकिन मलाइका ने ठानी की वे अरबाज़ से तलाक लेंगी और इस रिश्ते को वही खत्म कर देंगी तलाक के एक दिन, पहले मलाइका के घर वालों ने कहा कि उनके पास अभी वक्त है और वे अभी भी सोच ले क्योंकि उनके तलाक लेने से उसका सीधा असर उनके बेटे अरहान पर पड़ेगा लेकिन मलाइका ने किसी की न सुनी और अरबाज से तलाक ले लिया हालांकि अरहान की कस्टडी मलाइका के पास ही है और वे अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए अब्रोड गए हुए हैं और जब इंडिया आते हैं तो अपने माता-पिता दोनों से मिलते हैं अरहान के साथ उनकी जिंदगी के फैसले लेने के लिए अरबाज और मलाइका दोनों को साथ में कई बार देखा गया है जो कि माता पिता का कर्तव्य निभा रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *