प्रेगनेंसी की खबरों के बाद पहली बार रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पहले बच्चे के रूप में चाहते है बेटी

फिल्मी जगत का बेहद ही पसन्द किया जाने वाला कपल जो आने वाले कुछ महीनों में माता पिता बन जाएंगे। हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जो अपनी शादी के बाद से ही काफी प्रचलित रहे और अभी भी सुर्खियां बटोरने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आलिया की बात करें तो वे कुछ समय पहले तक लंदन में अपनी हॉलीवुड की डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही थी और रणबीर भी अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन जोरो शोरो से करने में लगे हुए थे। अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से दोनों ने कुछ ही समय साथ में बिताया लेकिन अब कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त आलिया के साथ बिताने वाले हैं जो उनके लिए और उनके होने वाले बच्चे के लिए बेहतर होगा।

मां बनने की खबर से इंडस्ट्री और कपूर फैमिली में लौट आई खुशियां

प्रेगनेंसी की खबरों के बाद पहली बार रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पहले बच्चे के रूप में चाहते है बेटी

जब आलिया ने अपने मां बनने की खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की तो पूरे फिल्म इंडस्ट्री को जैसे एक बहुत बड़ा सरप्राइज़ मिल गया हो। बड़े बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने उन्हें बधाई दी। आलिया और रणबीर के फैंस उनके लिए बहुत खुश हुए और उन्हें अपने कॉमेंट्स के जरिए बधाई देते नहीं थक रहे थे वहीं बात करे इंडस्ट्री की सबसे एडोरेबल सास यानी नीतू कपूर की तो जब उन्हें आलिया की प्रेग्नेंसी का पता चला तो वे काफी खुश हुई और उनकी खुशी उनके चेहरे से हम साफ साफ दे देख पा रहे थे। जहां आलिया को पहले इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस के नाम से जाना जाता था अब वहीं क्यूट लड़की जल्द ही एक नन्हे से बच्चे को जन्म देने वाली है और उनके बच्चे का वेट रणबीर भी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं साथ ही बच्चे से संबंधित एक बड़ा खुलासा उन्होंने किया।

रणबीर चाहते हैं आलिया सबसे पहले एक बेटी को जन्म दे

प्रेगनेंसी की खबरों के बाद पहली बार रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पहले बच्चे के रूप में चाहते है बेटी

हाल ही में रणबीर अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के लिए रविवार को स्टार प्लस के एक रियलिटी शो में नजर आए वहां उन्होंने सभी के साथ बहुत मस्ती की साथ ही अनुपमा यानी रूपाली गांगुली से पिता बनने की खास टिप्स लेते नजर आए और उन्होंने अपने पिता बनने की खुशी भी जाहिर कि। शो में बातो ही बातो में उन्होंने टेलीविजन के मंच पर यह कह दिया कि वे चाहते है कि उनको सबसे पहले बच्चे के रूप में बेटी हो ओर बेटियां तो वैसे भी अपने पिता की ही लाडली होती हैं उनकी इस बात को जाने बाद में सभी बहुत खुश हुए साथ ही रूपाली गांगुली उनके साथ अपना अनुभव साझा करती हुई भी नजर आई। रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने शो को 4 चांद लगा दिए टीवी के बड़े कलाकार उनके साथ वक्त बिता कर बहुत खुश हुए। रणबीर के फैंस उनकी फिल्म के रिलीज होने का बहुत इंतजार कर रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *