भारती सिंह ने तीन महीने बाद दिखाई बेटे की झलक, बेटे को सबकी नजरों से दूर रखने के पीछे था यह बड़ा राज

भारती सिंह जिन्हे आज किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है इन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है। सबको हंसाने वाली भारती जिन्होंने अपने स्वभाव को कभी नही बदला। शादी के बाद भी इनके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया भारती ने 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की। भारती और हर्ष साथ में कई रियलिटी शोज को होस्ट करते हुए भी देखा गया है और दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद भी आती हैं। अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाली भारती हाल ही में मां बनी। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा और वे प्यार से उसे गोला बुलाती हैं। बता दे प्रग्नेंसी में भारती सिंह काम करती हुई नजर आई और अपने बेबी बंप को खुलकर दर्शकों को प्रदर्शित किया। जानिए इन्होंने बहुत समय तक क्यू छिपाए रखा बेटे का चेहरा।

प्रेग्नेंसी में भी भारती ने नही लिया काम से ब्रेक

भारती सिंह जो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर है इन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ा संघर्ष किया और अपनी कामयाबी की मंजिल तक पहुंची। भारती की कॉमेडी टाइमिंग के तो सभी फैंस है ही और अब इनके पति हर्ष भी इन्ही कदमों पर चलने लगे हैं। हर्ष पहले एक लेखक थे और अब वे भारती के साथ रियलिटी शोज होस्ट करते नजर आते हैं और अपनी करतूतों से सभी को लोट पोट होने पर मजबूर कर देते है। बता दें भारती जब प्रेग्नेंट थी तब भी काम कर रही थी जो कि काम के प्रति उनकी शिद्दत को दर्शाता है लेकिन इस पर वे काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी और ट्रॉलर्स ने उन्हें लालची कह कर उनका अपमान किया। बता दें भारती की गोद भराई भी एक शो के मंच पर की गई थी जहां नीतू कपूर ने खुद उनकी नजर तक उतारी थी।

जानिए बेटे को सबकी नजरों से छिपा के रखने का कारण

भारती और हर्ष 3 अप्रैल को माता पिता बन गए थे लेकिन और सेलिब्रिटीज की तरह ही उन्होंने भी अपने बच्चे की झलक नही दिखाई। बता दें जितने भी मशहूर सेलिब्रिटीज पेरेंट्स बने हैं वे ज्यादातर यही कोशिश करते हैं कि उनके बच्चे की तस्वीर या चेहरा किसी को न दिखे अब इसके पीछे कारण क्या हैं ये तो कोई नही जानता लेकिन जब भारती ने भी यही किया तो वे सोशल मीडिया पर इसकी वजह बताती हुई नजर आई और उन्होंने कहा कि बच्चे का चेहरा जल्दी दिखाने से उसको नजर लगने का खतरा रहता है इस वजह से तब उन्होंने बेटे का चेहरा नही दिखाया लेकिन अब 3 महीने बाद उन्होंने लक्ष्य का फोटोशूट करवाया और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। तस्वीरों में गोला बहुत ही क्यूट लग रहा था और भारती हर्ष के फैंस ने जमकर उनके बच्चे पर प्यार लुटाया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *